Thursday , October 19 2017
Home / Khaas Khabar / अंकित तिवारी गिरफ्तार -‘सुन रहा है न तू’ का गायक

अंकित तिवारी गिरफ्तार -‘सुन रहा है न तू’ का गायक

'आशिकी 2' के गीत 'सुन रहा है न तू' के गायक अंकित तिवारी को आज गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी साबिक़ महबूबा ने उन पर रेप और छे़डछाड का इल्जाम लगाया है।

‘आशिकी 2’ के गीत ‘सुन रहा है न तू’ के गायक अंकित तिवारी को आज गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी साबिक़ महबूबा ने उन पर रेप और छे़डछाड का इल्जाम लगाया है।

मूंबई की वर्सोवा के पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। अंकित के वकील नागेश मिश्रा का कहना है कि अंकित का उस खातून के साथ एक साल से कोई ताल्लु़क नहीं रहा है। इससे पहले वह कुछ सालों तक उनके साथ रिश्ते में रहे थे।

अंकित तिवारी के खिलाफ आईपीकी दिफा 376 , 417 , और 493 के तहत मामले दर्ज किये गये हैं। खातून एक एड्वर्टाइजिंग कंपनी में काम करती है। वह तलाकशुदा है और बच्चे की मां है। खातून ने दावा किया है कि उसने दो साल पहले अंकित के साथ एक मंदिर में शादी की है। जबकि अंकित का कहना है कि वे दोनों पिछले एक साल से एक दूसरे के राब्ते में नहीं हैं।

खातून ने वर्सोवा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसके बाद अंकित और उसके भाई अंकुर को गिरफ्तार किया गया और अंधेरी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया।

खातून के मुताबिक दो साल पहले इनकी मुलाकात हुई थी। फिर दोस्ती हुई। 21 जुलाई को पहली बार शादी करने का झांसा देकर अंकित ने उसके साथ जिस्मानी रिश्ते बनाए। दूसरे दिन सुबह अंकित ने उसे फोन कर कहा कि उसने उस वाकिये की वीडियो बनाई है। पुलिस में शिकायत करने पर वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड करने धमकी दी। कुछ दिन बाद अंकित दुबारा खातून के घर आया और घर में बने मंदिर में भगवान के सामने उसने मेरे माथे पर सिंदूर लगाकर शादी करने का दिखावा किया। खातून ने इल्जाम लगाया कि इसके बाद करीब 6 महीने तक अंकित ने उसे जिस्मानी तौर पर हरांसा किया।

अंकित की तरफ से ये भी कहा गया है उनकी कोई शादी नहीं हुई थी। पहले जब इनकी दोस्ती हुई थी तब अंकित को कोई नहीं जानता था लेकिन अब वो बड़े सितारे बन गए तब से खातून उनके नाम का इस्तेमाल कर ब्लैकमेल कर रही है।

TOPPOPULARRECENT