Saturday , March 25 2017
Home / Entertainment / अंडरवर्ल्ड की धमकी के बाद दाऊद इब्राहिम को लेकर बन रही फिल्म की रिलीज टली

अंडरवर्ल्ड की धमकी के बाद दाऊद इब्राहिम को लेकर बन रही फिल्म की रिलीज टली

मुंबई : नए साल के पहले शुक्रवार को सुनील ग्रोवर की कॉमेडी फिल्म ‘कॉफी विद डी’ रिलीज होने जा रही है जिसमें सुनील ग्रोवर मुख्य किरदार में है. ये फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को लेकर बन रही है इस फिल्म को लेकर सुनील ग्रोवर और फिल्म निर्माताओं को अंडरवर्ल्ड से धमकियां मिल रही है. इस वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट टल गई है. इसका फैसला गुरुवार को होगा कि ये फिल्म कब रिलीज होगी.

खबरों की मानें तो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का खास छोटा शकील प्रोमो को देखकर गुस्से में है. इसी वजह से छोटा शकील ने फिल्म के प्रोड्यूसर विनोद रमानी को प्रोमो और फिल्म से दाऊद पर फिल्माए गए मजाक के सीन्स को काटने की धमकी दी है.

फिल्म के राइटर और डायरेक्टर विशाल ने एक वेबसाइट को बताया कि हमें छोटा शकील की टीम के लोगों से लगातार धमकी मिल रही है. हमने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और कॉल की रिकॉर्ड‍िंग्स भी दी हैं. विशाल के मुताबिक, ये कॉल्स उनको दुबई के नंबरों से आ रही हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे है, जो दाउद का इंटरव्यू लेना चाहता है, जिसमें वो कामयाब भी हो जाता है. फिल्म में जाकिर हुसैन दाउद का किरदार निभा रहे हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT