Saturday , July 22 2017
Home / Delhi / Mumbai / अंतरराष्ट्रीय सीमा से दो संदिग्ध गिरफ्तार

अंतरराष्ट्रीय सीमा से दो संदिग्ध गिरफ्तार

जयपुर: बार्डरसिक्योरिटी बल ने राजस्थान से पाकिस्तान। भारत अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास विभिन्न स्थानों से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास दो अलग स्थानों से पकड़े गए दोनों संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है और दोनों संदिग्ध को सीमा मुख्यालय सीमा सुरक्षा बल कल पुलिस को सौंपा है।

पुलिस के अनुसार सीमा सुरक्षा बल 16 बटालियन के जवानों ने कल गांव 34 वाई डी क्षेत्र एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने पर संदिग्ध ने अपना नाम चरमारी (छत्तीसगढ़) के रहने वाले चमरा सखुलाल का बेटा श्याम राममोहन बताया। उसके पास से भारतीय मुद्रा 220 रुपये बरामद हुए हैं|

वह‌ कुछ भी ठीक से नहीं बता पा रहा है। सीमा सुरक्षा बल ने पूछताछ के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया अभी भी पूछताछ जारी है। इसी तरह सेक्टर मुख्यालय जैसलमेर (उत्तर) के अधीन 46 बटालियन चेक पोस्ट करियाबीरिय जैसलमेर क्षेत्र में भी सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा।

संदिग्ध नाम इकबाल और उम्र लगभग 25 साल है जवान उसे संदिग्ध हालत में घूमते हुए पकड़ा उसके पास भारतीय मुद्रा 77 रुपये, एक मोबाइल फोन बिना सिम बरामद किया गया। जवानों ने उसे भी जैसलमेर के रामगढ़ थाना पुलिस के हवाले कर दिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT