Thursday , August 17 2017
Home / Politics / अंतरिम मुख्यमंत्री का फैसला अन्ना डीएमके करे

अंतरिम मुख्यमंत्री का फैसला अन्ना डीएमके करे

चेन्नई: तमिलनाडु कांग्रेस ने आज कहा कि वह मुख्यमंत्री जया ललीता वापसी तक के कार्यकारी चीफ मिनिस्टर या उप मुख्यमंत्री की नियुक्ति के मामले में राज्य सरकार को कोई सलाह नहीं देगी। पार्टी ने कहा कि इस बारे में कोई भी फैसला अन्ना द्रमुक को ही करना होगा। हालांकि प्रशासनिक मामलों मउतरान्दाज़ में चलाना चाहिए।

तमिलनाडु कांग्रेस समिति के अध्यक्ष थरोनक्रसर कहा कि राज्यपाल, मुख्यमंत्री और राज्य मंत्रियों मौजूद हैं। अगर किसी मीडिया परिवर्तन आवश्यक हो तो अन्ना द्रमुक जिसे बहुमत मिलता है, इस बारे में फैसला करना होगा। उन्होंने राज्यपाल सी एच विद्या सागर राव से खीरसगाली मुलाकात के बाद मीडिया के प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए कहा कि वह कांग्रेस की ओर से कोई सलाह देना नहीं चाहते लेकिन इतना जरूर कहेंगे कि प्रशासनिक मामलों और जनता से संबंधित काम मउतरान्दाज़ में चलाए जाएं।

मुख्य सचिव या मंत्रियों को इस पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। कांग्रेस की सहयोगी डीएमके ने पिछले सप्ताह यह सलाह दी थी कि कर्नाटक के साथ कावेरी विवाद और अन्य मामलों के मद्देनजर जया ललिता वापसी तक अंतरिम मुख्यमंत्री या उपमुख्यमंत्री नियुक्त किया जाए। राष्ट्रपति प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की और कावेरी मुद्दे पर चर्चा की क्योंकि यह एक महत्वपूर्ण बात है।

TOPPOPULARRECENT