Wednesday , October 18 2017
Home / AP/Telangana / अंधेरे में रोशनी बिखेरने वाले तोग़‌रों की नुमाइश

अंधेरे में रोशनी बिखेरने वाले तोग़‌रों की नुमाइश

हैदराबाद: दफ़्तर सियासत के महबूब हुसैन जिगर हाल में पिछले दो सप्ताह से जारी तोग़‌रों की नुमाइश जिसमें रेडियम जनित तोग़‌रे अंधेरे में रोशनी बिखेरते हैं| इस प्रदर्शनी में तोग़रों की बिक्री भी थी और 150 ग्राहकों के लिए ड्रॉ के जरिए उमरा की टिकेट का पैकेज था इस ड्रा को जनाब ज़ाहिद अली ख़ां ऐडीटर सियासत के हाथों शुरू हुआ और खुश नसीब अहमद निसा निवासी क़िलवत‌ जिसका कूपन नंबर 97 था ड्रॉ में नाम निकाला जिन्हें उमरा का टिकेट दिया जाएगा।

इस समारोह के मेहमान अल्हाज अबदुर्रहीम और जनाब मुहम्मद ज़हीरूद्दीन बिल्डर निज़ाम आबाद का जनाब ज़ाहिद अली ख़ां के हाथों स्वागत किया गया। जनाब मुहम्मद अली उद्दीन इमतियाज़ इन तोग़‌रों को तैयार करते हैं और मुहम्मद आदम मक़बूल उस के मार्केटिंग मैनेजर हैं। जिनकी मेहनत से यह नुमाईश‌ जारी थी जिसे शहर और जिलों के कई दिग्गज हस्तियों महिलाओं और सज्जनों ने न केवल देखा बल्कि अपने विचार लिख किए।

उस्मान बिन अली जाबिर हमीद ने प्रशासनिक मामलों अंजाम दिए और अंत में धन्यवाद। इस ड्रॉ समारोह में उपभोक्ता बड़ी संख्या भागीदार था और भाग्यशाली अहमद निसा को इसकी सूचना दी गई वह उपस्थित हुईं। ज़ाहिद अली ख़ां ने अपनी दस्तख़त से उनके हवाले किया। नुमाईश‌ के बाद तोगरों से संबंधित जानकारी के लिए फोन नंबर 8008860786, 9177841323 पर रब्त करें।

TOPPOPULARRECENT