Monday , October 23 2017
Home / Crime / अंधेर नगरी चौपट राज : बुलंदशहर अस्पताल का वार्ड ब्वॉय मुअत्तल चीफ़ मेडीकल आफीसर का तबादला

अंधेर नगरी चौपट राज : बुलंदशहर अस्पताल का वार्ड ब्वॉय मुअत्तल चीफ़ मेडीकल आफीसर का तबादला

उत्तर प्रदेश के वज़ीर-ए-सेहत (सवास्थ मंत्री/ Health Minister) अहमद हुसैन ने कहा कि बुलंदशहर डिस्ट्रिक्ट अस्पताल के इस वार्ड ब्वॉय को मुअत्तल कर दिया गया है जिस ने एक ज़ख्मी मरीज़ की मरहम पट्टी की थी और इस अस्पताल के चीफ़ मैडीकल आफीसर (CMO) का तबाद

उत्तर प्रदेश के वज़ीर-ए-सेहत (सवास्थ मंत्री/ Health Minister) अहमद हुसैन ने कहा कि बुलंदशहर डिस्ट्रिक्ट अस्पताल के इस वार्ड ब्वॉय को मुअत्तल कर दिया गया है जिस ने एक ज़ख्मी मरीज़ की मरहम पट्टी की थी और इस अस्पताल के चीफ़ मैडीकल आफीसर (CMO) का तबादला कर दिया गया है।

आज यहां नामा निगारों को मिस्टर अहमद हुसैन ने बताया कि वार्ड ब्वॉय अयूब को मुअत्तल (बर्खास्त) कर दिया गया है जब कि चीफ़ मेडीकल आफीसर शिशिर कुमार का तबादला किया गया है।ये कार्रवाई मेरठ के डिप्टी डायरेक्टर हेल्थ की रिपोर्ट पर की गई जो इस मुआमला की तहक़ीक़ात करने के लिए कल बुलंद शहर के दौरे पर गए थे।

वज़ीर-ए-सेहत ( Health Minister) ने ये बात फिर एक बार ज़ोर दे कर कही कि हुकूमत इस मुआमला में मुख़लिस और संजीदा है ओर जो लोग रियासत ( राज्य) में सेहत की देख भाल के निज़ाम से खिलवाड़ कर रहे हैं, इन को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि बलिया और मेरठ में भी ऐसे केसों की तहक़ीक़ात का हुक्म जारी किया जा चुका है।

इस दौरान एडीशनल सी एम ओ एस सी पीपल के हवाले से कई शहर से मौसूला एक रिपोर्ट में बताया गया है कि ज़िला अस्पताल में काम काज आज मामूल के मुताबिक़ हो रहा है। कल ज़राए इबलाग़ के लोगों के साथ जो तसादुम ( मुठभेड़/ लड़ाई) हुआ था, उस की वजह से मुलाज़मीन की तरफ़ एहतिजाज की कोई वारदात नहीं।

उधर तीन दिन से टी वी चैनलों पर दिखाया जा रहा था कि वार्ड ब्वाय और जारोब कश अयूब बलिया में मरीज़ों के ज़ख्मों को सी रहे हैं जब कि मेरठ में क्लास IV के एक स्टाफ़ को खुले में पोस्टमार्टम करके दिखाया गया है।

TOPPOPULARRECENT