Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / अंबेडकर ओपन यूनीवर्सिटी डिग्री कोर्स में दाख़िला का टेस्ट 211 कैदियों ने भी इम्तेहान लिखा

अंबेडकर ओपन यूनीवर्सिटी डिग्री कोर्स में दाख़िला का टेस्ट 211 कैदियों ने भी इम्तेहान लिखा

डाक्टर बी आर अंबेडकर ओपन यूनीवर्सिटी के बी ए , बी काम , बी एस सी कोर्स बराए साल 2012-13 में दाख़िलों के लिए कल रियासत के 223 मराकिज़ इम्तेहान पर मुनाक़िद हुए अहलियत टेस्ट में 51 हज़ार पाँच सौ उम्मीदवारों ने शिरकत की । क्वालीफ़ाई उम्मीदवारो

डाक्टर बी आर अंबेडकर ओपन यूनीवर्सिटी के बी ए , बी काम , बी एस सी कोर्स बराए साल 2012-13 में दाख़िलों के लिए कल रियासत के 223 मराकिज़ इम्तेहान पर मुनाक़िद हुए अहलियत टेस्ट में 51 हज़ार पाँच सौ उम्मीदवारों ने शिरकत की । क्वालीफ़ाई उम्मीदवारों को दाख़िला दीए जाएंगे । इस साल रियासत के मुख़्तलिफ़ जेलस के 211 कैदियों ने भी इम्तेहान लिखा इन में 60 मर्द और 11 औरतें चेरला पली जेल से ताल्लुक़ रखते हैं ।

वरनगल जेल के 64 राजमुंदरी जेल के 30 और कड़पा जेल के 13 कैदियों ने भी ऐंटरैंस इम्तेहान लिखा । वाइस चांसलर डाक्टर बी आर अंबेडकर ओपन यूनीवर्सिटी पी प्रकाश और ऑफीसर ऑन स्पैशल ड्यूटी पी कृष्णा राउ ने चेरला पली सैंटर्ल जेल का दौरा किया जहां कैदियों ने इम्तेहान लिखा जेल सुपरिनटेनडनट के एल सिरे निवास राउ डिप्टी सपरनटनडनट बी राजा महेश जेलर एम कृष्णा मूर्ती और डिप्टी जेलर के नरसिम्हा रेड्डी ने इन का ख़ैर मक़दम किया ।।

TOPPOPULARRECENT