Monday , August 21 2017
Home / Punjab / Haryana / अकाली दल और ‘आप’ एक ही सिक्के के दो पहलू: कांग्रेस

अकाली दल और ‘आप’ एक ही सिक्के के दो पहलू: कांग्रेस

जालंधर: पंजाब में कथित रूप से एक ड्रग माफिया को आम आदमी पार्टी में शामिल कराये जाने और फिर उसे पार्टी से निकाले जाने के बाद कांग्रेस ने आज यहां इस मामले में करोड़ों रूपए के लेन देन का आरोप लगाते हुए आप संयोजक अरविंद केजरीवाल से सवाल किया है कि नशा माफिया को संरक्षण देने के मामले में वह उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल से किस प्रकार अलग हैं ।

पंजाब प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुनील जाखड़ ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘‘नशा माफिया ओ पी कौशिक को सोची समझी साजिश के तहत पार्टी में शामिल करवाया गया था जिसमें करोड़ों रूपए का लेन देन हुआ था । यह और बात है कि कांग्रेस के विरोध के बाद कौशिक को पार्टी से निकाल दिया गया ।’’ जाखड़ ने कहा, ‘‘आम आदमी पार्टी के संयोजक तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस बात का स्पष्टीकरण देना चाहिए कि ड्रग माफिया को संरक्षण देने में वह प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल से किस प्रकार अलग हैं ।’’ आप की करनी और कथनी में अंतर बताते हुए जाखड़ ने कहा कि आप और सत्तारूढ शिरोमणि अकाली दल एक ही सिक्के के दो पहलू हैं क्योंकि ड्रग माफियों को संरक्षण देने के मामले में दोनो किसी से कम नहीं है ।

उन्होंने बताया कि अबोहर के रहने वाले नशा माफिया ओ पी कौशिक को पार्टी में प्रदेश संयोजक गुरप्रीत घुग्गी तथा पार्टी नेता दुर्गेश पाठक की उपस्थिति में शामिल करवाया गया था । कांग्रेस के विरोध के बाद आप ने शुक्रवार को कौशिक की प्राथमिक सदस्यता खतम कर दी थी.

(भाषा)

TOPPOPULARRECENT