Friday , August 18 2017
Home / Delhi News / अखलाक के परिवार पर केस दर्ज बीजेपी की साजिश, परिवार को सुरक्षा दे यूपी सरकार- बृंदा करात

अखलाक के परिवार पर केस दर्ज बीजेपी की साजिश, परिवार को सुरक्षा दे यूपी सरकार- बृंदा करात

नई दिल्ली। मोहम्मद अखलाक के परिवार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद माकपा ने शनिवार को आरोप लगाया कि यह भाजपा की तरफ से किया गया षड्यंत्र है और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आग्रह किया कि आवश्यक कदम उठाएं और उनके रिश्तेदारों को सुरक्षा मुहैया कराएं। यादव को लिखे पत्र में माकपा पोलित ब्यूरो की सदस्य बृंदा करात ने कहा कि अखलाक की हत्या में कथित तौर पर शामिल लोग उसके परिवार के सदस्यों पर दबाव बना रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैं आपसे आग्रह करती हूं कि सुनिश्चित करें कि सरकारी अभियोजन मामले पर उपयुक्त तरीके से गौर करे और न्यायिक प्रक्रिया में विलंब नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा, चूंकि इस मामले में परिवार के सदस्य गवाह हैं, इसलिए उन्हें धमकी दी जा रही है ताकि वे मामले से हट जाएं उनके सार्वजनिक बयान से स्पष्ट है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता अखलाक के परिवार को निशाना बनाने में संलिप्त हैं।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री से शुक्रवार को बात करने वाली करात ने कहा कि अखलाक के परिवार के खिलाफ याचिका देने वाले लोग पूरी तरह गलत आरोप लगा रहे हैं और अदालत के समक्ष उन्होंने पर्याप्त सबूत पेश नहीं किए हैं जो सीआरपीसी की धारा 156 (3) का घोर दुरूपयोग है।

TOPPOPULARRECENT