Thursday , April 27 2017
Home / Khaas Khabar / अखिलेश और मुलायम के बीच बातचीत नाकाम, अब चुनाव आयोग ही करेगा फैसला

अखिलेश और मुलायम के बीच बातचीत नाकाम, अब चुनाव आयोग ही करेगा फैसला

नई दिल्ली। अखिलेश और मुलायम के बीच मंगलवार को लगभग साढ़े तीन घंटे चली बातचीत नाकाम हो गई है। अखिलेश शिविर से राम गोपाल यादव ने बताया कि बैठक में न ही कोई सुलह हुआ, न ही कोई विचार हुआ है। जो भी बात चल रही है, उसका कोई मतलब नहीं है क्योंकि हम चुनाव आयोग जा चुके हैं, इस पर अब वही फैसला करेंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार इससे पहले चुनाव आयोग में अपना पक्ष रखने के बाद सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव लखनऊ लौट आए थे। सुबह से ही खबरें आना शुरू हो गई थीं कि मुलायम और अखिलेश के बीच सुलह हो सकती है। इसी बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुलायम सिंह से मिलने उनके आवास पहुंचे। समाजवादी पार्टी के भविष्य को लेकर इस बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा था।

मंगलवार को लगभग तीन घंटे बीस मिनट की मुलायम के साथ बैठक समाप्त होने के बाद अखिलेश पहले अपने नजदीकी आवास गए, इसके बाद वे सीधे मुख्यमंत्री निवास के लिए रवाना हो गए। शिवपाल अभी भी मुलायम के घर पर हैं।

इससे पहले शिवपाल सिंह यादव ने कहा था कि मुझे बैठक के बारे में पता नहीं है, लेकिन नेताजी बुलाते हैं तो ज़रूर जाऊँगा। शिवपाल का बयान आने के कुछ देर बाद ही वह अपने बेटे आदित्य के साथ मुलायम के घर पहुंच गए थे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT