Tuesday , April 25 2017
Home / Election 2017 / अखिलेश का मोदी पर तंज, कहा- ‘वो विदेश घूमे हम काम करेंगे’

अखिलेश का मोदी पर तंज, कहा- ‘वो विदेश घूमे हम काम करेंगे’

Lucknow: Uttar Pradesh Chief Minister Akhilesh Yadav addresses a press conference in Lucknow on Wednesday. PTI Photo by Nand Kumar(PTI9_14_2016_000152B)

बाराबंकी। बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विरोधियों पर जम कर बरसे। सबसे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने निशाने पर लिया। अखिलेश ने कहा कि दंगल में लड़ाई तो बराबर वालों में होती है कहां वो और कहां हम। वह विदेश घूमे हम काम करेंगे।

बसपा पर हमलावर होते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमें इनका इतिहास पता है यह ना जाने कब भाजपा से रक्षाबंधन कर लें। जनता को सावधान करते हुए उन्होंने कहा कि इस पत्थर वाली पार्टी से सावधान रहना।

लखनऊ में इनका हाथी जो बैठा था वह खड़ा नहीं हुआ है और जो खड़ा था वह अब तक बैठा नहीं है। इनका इतिहास हमें पता है यह कब जाकर भाजपा से रक्षाबंधन कर लें पता नहीं है।

अखिलेश यादव ने कहा कि लोग गठबंधन से घबराये हुए है कहते है कि यह दो कुनबों का गठबंधन है जबकि मैं कहता हूं कि यह दो युवाओं का गठबंधन है जो देश की दिशा तय करेगा। भाजपा न जाने कब की बात याद दिला रही है। पुरानी बात वहीं करते है जो हर मान चुके हों।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT