Saturday , September 23 2017
Home / Khaas Khabar / अखिलेश के मंत्री ने दी पत्रकार को धमकी, कहा तुम्हें मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दूंगा

अखिलेश के मंत्री ने दी पत्रकार को धमकी, कहा तुम्हें मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दूंगा

लाल घेरे में चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के एक मंत्री पर आरोप लगा है कि उन्होंने एक पत्रकार को जलाकर मारने की धमकी दी है। चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह पर पत्रकार को जिंदा जलाने की धमकी देने के आरोप में पुलिस से शिकायत की गई है।

पुलिस के मुताबिक, राधेश्याम सिंह के खिलाफ एक राष्ट्रीय दैनिक अखबार के स्थानीय प्रतिनिधि मनोज गिरि ने जिंदा जलाने की धमकी देने की शिकायत की है। पत्रकार मनोज गिरि ने पुलिस अधीक्षक राजू बाबू सिंह से मुलाकात कर उनके और राधेश्याम सिंह के बीच हुए बातचीत की ऑडियो क्लिप सौंपी है।

पत्रकार का आरोप है कि राधेश्याम सिंह ने शनिवार दोपहर फोन कर उन्हें धमकी दिया और कहा कि तुम मेरे बारे में गलत खबरें लिखकर अफवाहें फैलाते हो। इससे मुझे चुनाव में नुकसान होगा। अगर तुम नहीं मानोगे तो 4 मार्च को अपने यहां मतदान के बाद तुम्हें मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दूंगा।

बता दें कि राधेश्याम सिंह इस विधानसभा चुनाव में कुशीनगर की हाटा सीट से सपा उम्मीदवार हैं। इस मामले में हाटा कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में धारा 506 (धमकी देना) और 171 आईपीसी (आचार संहिता उल्लंघन) के तहत मालमा दर्जा किया गया है।

TOPPOPULARRECENT