Friday , June 23 2017
Home / Election 2017 / अखिलेश को यकीन है मुलायम उनके लिए करेंगे चुनाव प्रचार

अखिलेश को यकीन है मुलायम उनके लिए करेंगे चुनाव प्रचार

लखनऊ। यूपी चुनाव में एक बार फिर समाजवादी पार्टी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। इस बार के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का कांग्रेस से गठबंधन हुआ है, हालांकि मुलायम सिंह यादव ने इस गठबंधन का विरोध किया है।

उन्होंने साफ कहा कि वो समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार करने नहीं जाएंगे। हालांकि मुलायम सिंह यादव की नाराजगी भरे बयान के बीच यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि मुलायम सिंह यादव हमारे लिए प्रचार करेंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे यकीन है कि मुलायम सिंह यादव हमारे लिए प्रचार जरूर करेंगे। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस के साथ मिलकर पार्टी प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव हमेशा उत्तर प्रदेश के विकास के बारे में सोचते रहे हैं। ऐसे में इस बार भी वो इसे अहमियत देंगे।

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने इस बार कांग्रेस पार्टी से गठबंधन किया है, एक दिन पहले ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लखनऊ में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस और रोड शो किया।

इसी के बाद मुलायम सिंह यादव का बयान सामने आया जिसमें उन्होंने इस गठबंधन पर अपना विरोध जता दिया। उन्होंने साफ कहा कि वो कांग्रेस से गठबंधन के पक्ष में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो इस गठबंधन के लिए प्रचार भी नहीं करेंगे। इस बीच मिल रही जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह यादव ने कांग्रेस की 105 सीटों पर भी पार्टी के नेताओं को नामांकन करने को कह दिया है।

बता दें कि सपा-कांग्रेस गठबंधन में अखिलेश यादव ने कांग्रेस को 105 सीटें दी हैं, लेकिन मुलायम ने पार्टी के नेताओं से कहा है कि कांग्रेस की सभी 105 सीटों से वह निर्दलीय पर्चा भरें और चुनाव लड़ें।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT