Monday , August 21 2017
Home / Uttar Pradesh / अखिलेश ने बच्चे से पूछा “मैं कौन हूँ?” तो कहा “आप राहुल गाँधी हो”

अखिलेश ने बच्चे से पूछा “मैं कौन हूँ?” तो कहा “आप राहुल गाँधी हो”

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सबसे युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सरकारी स्कूलों में हो रही पढ़ाई के स्तर को सुधारना होगा.

इस बारे में उन्होंने रायबरेली के स्कूल में हुए एक वाकये का ज़िक्र किया. उन्होंने कहा कि रायबरेली के स्कूल में जब एक बच्चे से पूछा कि “मैं कौन हूँ?” तो उसने कहा कि “आप राहुल गाँधी हैं”.

अखिलेश ने कहा, ‘हम लोगों ने बहुत काम किया लेकिन हमारी सरकारी स्कूलों में पढ़ाई के स्तर को सुधारने के लिए लगातार काम करते रहना होगा। मैं रायबरेली के एक प्राइमेरी स्कूल गया, वहां एक बच्चे से पूछा कि मैं कौन हूं तो जवाब मिला कि आप राहुल गांधी हैं।’

अखिलेश यादव का कार्यकाल अब समाप्ति के दौर में है. उन्होंने 2012 में ये पद संभाला था. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अखिलेश अपनी चुनावी यात्रा पर निकलने जा रहे हैं. हाल ही में अखिलेश यादव के परिवार में राजनीतिक विवाद सामने आया था जिसमें समाजवादी पार्टी दो अलग अलग हिस्सों में बंटी नज़र आ रही थी. ये विवाद डेढ़ महीने से ज़्यादा चला था जिसमें पार्टी सुप्रीमो और अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे की बजाय अपने भाई का साथ दिया था.हालाँकि पार्टी दावा कर रही है कि अपने चाचा शिवपाल यादव से उनके सम्बन्ध अब सुधर गए हैं.

TOPPOPULARRECENT