Thursday , July 27 2017
Home / Election 2017 / अखिलेश-मुलायम झगड़े पर बीजेपी ने अख़बार में दी एड,”’बाप बेटे के ड्रामे हज़ार, नहीं चाहिए ऐसी सरकार”

अखिलेश-मुलायम झगड़े पर बीजेपी ने अख़बार में दी एड,”’बाप बेटे के ड्रामे हज़ार, नहीं चाहिए ऐसी सरकार”

उत्तर प्रदेश: यूपी में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी में पड़ी दरार के बाद सभी राजनीतिक दल इसका फायदा उठाने में लगे हैं। इसी संदर्भ में आज बीजेपी ने सपा मुखिया मुलायम सिंह और बेटे अखिलेश यादव के ऊपर यूपी की तीन बड़ी अखबारों में इश्तेहार दिया है। इसमें बीजेपी ने बाप-बेटे में चल रहे झगड़े को निशाना बनाया है।

बीजेपी के इस विज्ञापन में कहा गया है, ‘’बाप बेटे के ड्रामे हज़ार, नहीं चाहिए ऐसी सरकार. परिवर्तन लाएंगे, कमल खिलाएंगे’’
गौरतलब है कि बीजेपी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी के बाद आम जनता पार्टी से काफी नाराज है और पार्टी द्वारा की जा रही रैलियां इसका सबूत दे रही है। क्योंकि नोटबंदी के बाद से ही यूपी में बीजेपी को जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है। इस बात से बौखलाई बीजेपी ने सपा परिवार में मचे बवाल का पूरा फायदा उठाने की कोशिश की है।

आपको बता दें पिछले एक महीने से यूपी सीएम अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव के बीच पार्टी में प्रधानता को लेकर लड़ाई चल रही है। ये लड़ाई अब इस स्तर तक बढ़ गई है कि समाजवादी पार्टी दो खेमों में बंट गई है। पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल को लेकर अखिलेश और मुलायम खेमे का ये झगड़ा अब चुनाव आयोग तक पहुंच गया है।

TOPPOPULARRECENT