Tuesday , August 22 2017
Home / Politics / अखिलेश यादव के केबिनेट विस्तार में शिवपाल यादव को जगह नहीं

अखिलेश यादव के केबिनेट विस्तार में शिवपाल यादव को जगह नहीं

SAFAI, MAR 10 (UNI):- Samajwadi Party supremo Mumlayam Singh Yadav, RJD Chief Lalu Prasad Yadav (c) U P Chief Minister Akhilesh Yadav, and SP national general secretay Ram Gopal Yadav, former party leader Amar Singh at the marraige ceremony of Uttar Pradesh Cabinet Minister Shivpal Singh Yadav's son, in Safai on Thursday. UNI PHOTO-109u

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सोमवार को होने वाले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कैबिनेट विस्तार कार्यक्रम में उनके चाचा और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव गैरहाजिर रह सकते हैं। कहा जा रहा है कि शिवपाल यादव इस समय इटावा में हैं और लखनऊ में सोमवार के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में वह नहीं रहेंगे।

उत्तर प्रदेश की राजनीति में इसे चाचा-भतीजे के बीच की बढ़ती ‘राजनीतिक दूरियों’ के तौर पर देखा जा रहा है। अखिलेश सरकार के सातवें कैबिनेट विस्तार में चार विधायकों को सोमवार को 11 बजे राजभवन में मंत्री पद की शपथ दिलवाई जा सकती है।

सूत्रों के मुताबिक, इसमें लखनऊ मध्य से विधायक रविदास मल्होत्रा और सरोजनीनगर से विधायक शारदा प्रताप शुक्ला को शामिल किए जाने की उम्मीद है। बलिया की सिकंदरपुर विधानसभा सीट से विधायक मो़ जियाउद्दीन रिजवी को भी मंत्री पद मिल सकता है।

TOPPOPULARRECENT