Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / अगर सच्चा प्यार किया है तो हिंदू बन जांए तीनों खान

अगर सच्चा प्यार किया है तो हिंदू बन जांए तीनों खान

खुद को हिंदुओं का अगुआ बातने वाली 'हिंदू महासभा' ने अपने अखबार 'हिंदू सभा वार्ता' में लव जिहाद के खिलाफ लिखते हुए अदाकारा करीना कपूर की उसी मॉर्फ तस्वीर का इस्तेमाल किया है जिसे हाल ही में 'वीएचपी' (विश्व हिंदू परिषद) ने अपनी एक मैगजी

खुद को हिंदुओं का अगुआ बातने वाली ‘हिंदू महासभा’ ने अपने अखबार ‘हिंदू सभा वार्ता’ में लव जिहाद के खिलाफ लिखते हुए अदाकारा करीना कपूर की उसी मॉर्फ तस्वीर का इस्तेमाल किया है जिसे हाल ही में ‘वीएचपी’ (विश्व हिंदू परिषद) ने अपनी एक मैगजीन में इस्तेमाल किया था.

बॉलीबुड के दिग्गजों पर हमला करते हुए ‘हिंदू महासभा’ ने फिल्म स्टार आमिर खान, शाहरुख खान और सैफ अली खान को ये चैलेंज किया है कि अगर वो अपनी शरीक हयात से सच्चा प्यार करते हैं तो हिंदू मज़हब अपना लें. इसी आर्टिकल में उन्हें ‘घरवापसी’ के लिए भी मदऊ किया गया है. साथ ही कहा गया है कि महासभा उनकी घरवापसी का प्रोग्राम मुनाकिद करने को तैयार है.

एक अख़ाबर में छपी ख़बर के मुताबिक हिंदू महासभा के जनरल सेक्रेटरी और ‘हिंदू सभा वार्ता’ के एडीटर मुन्ना शर्मा ने कहा कि लव जिहाद के जरिए हिंदू आबादी के साथ साजिश की जा रही है और इसमें अनपढ़ मुस्लिम से लेकर पढ़े-लिखे मुस्लिम तक शामिल हैं.

उन्होंने कहा कि शर्मिला टैगोर, करीना कपूर, गौरी छिब्बर, रीना दत्त, किरण राव प्रेमजाल में फंसकर मज़हब इस्लाम अपनाने को मजबूर हुईं. जब हिंदू लड़की मुस्लिम नौजवान से शादी करती है तो उसे मज़हब इस्लाम पर अमल करना पड़ता है और उसके बच्चे मुस्लिम ही होते हैं.

उन्होंने कहा कि अगर आमिर, शाहरुख और सैफ का प्यार सच्चा है तो वह हिंदू बन जाएं, तब लगेगा कि हिंदू लड़की से शादी करना इनका सच्चा प्यार है. वरना ये लोग भी लव जिहाद का हिस्सा है.

हिंदू महासभा के अखबार में करीना कपूर की उसी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है जिसमें करीना का आधा चेहरा बुरके से ढका है और आधा चेहरा दिख रहा है. इस तस्वीर के ऊपर लवजिहाद लिखा है.

TOPPOPULARRECENT