Sunday , September 24 2017
Home / Islamic / अगर सुप्रीम कोर्ट यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करे, तो बोर्ड स्वीकार करेगा: मौलाना वली रहमानी

अगर सुप्रीम कोर्ट यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करे, तो बोर्ड स्वीकार करेगा: मौलाना वली रहमानी

भटकल: भटकल में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के अधिकारियों के आगमन के अवसर पर ‘तहफ्फुज़ शरियत’ की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसके बाद एक संवाददाता सम्मेलन भी रखी गई। जिस में एक पत्रकार के यूनिफॉर्म सिविल कोड के सवाल किये जाने पर मौलाना वली रहमानी ने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट यूनिफॉर्म सिविल कोड को लागू करे तो मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड उसे स्वीकार करेगा.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार संवाददाता सम्मेलन में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव मौलाना वली रहमानी ने मीडिया के सवालों का खुलकर जवाब दिया। मौलाना ने समान नागरिक संहिता को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट यूनिफॉर्म सिविल कोड को लागू करेगा, तो फिर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड इसे स्वीकार करेगा।

इसके अलावा उन्होंने निकाहनामा और तीन तलाक के सिलसिले में भी विभिन्न सवालों के जवाब दिए। बाबरी मस्जिद को लेकर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद के फैसले को लेकर वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करेंगे, लेकिन वह सुब्रमण्यम के एतराज़ का जवाब देने की कोई जरूरत महसूस नहीं करते।

TOPPOPULARRECENT