Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / अगलगी में 30 घर जले, लाखों का नुकसान

अगलगी में 30 घर जले, लाखों का नुकसान

ब्लॉक के माधोपुर पंचायत वाक़ेय वार्ड नंबर तीन में सनीचर की दोपहर आग लगने से 19 खानदान के 30 घर जल गये। हादसे में लाखों की जायदाद के नुकसान की इमकान है। मुक़ामी लोगों की कोशिश से बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वाकिया की इत्तिल

ब्लॉक के माधोपुर पंचायत वाक़ेय वार्ड नंबर तीन में सनीचर की दोपहर आग लगने से 19 खानदान के 30 घर जल गये। हादसे में लाखों की जायदाद के नुकसान की इमकान है। मुक़ामी लोगों की कोशिश से बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वाकिया की इत्तिला पाकर अफसरों व पुलिस ने जाये हदीसा का जायजा लिया। जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर तीन के मुसलिम टोला में तकरीबन 12 बजे अचानक आग लग गयी।

आग के वजहों का पता नहीं चल पाया है। अगलगी में तमाम 30 घर के अनाज, कपड़े, फर्नीचर, नगदी व जेवरात वगैरह बर्बाद हो गये। रेवेनु मुलाज़िमीन चंद्रशेखर सिंह के मुताबिक मुतासीर खानदानों में इलियास, अफसाना खातून, जुवेदा खातून, रजिया खातून, मो शफीक, मो सद्दाम, मो इदरीस, मो गयास, सफीलत बानो, मो अलाद्दीन, मो नेजाल, मो रब्बान, मो सफलीन, कौशर खातून, समीला बानो, मो खुर्शीद, पीर महम्मद, सिराजद्दीन, रहमतन खातून के नाम शामिल हैं। अंचलाधिकरी रमेश कुमार सिंह ने वाकिया का जायजा लेने के बाद बताया कि मुतासिरा खानदानों को नकद 4200 रुपये व एक क्विंटल अनाज फराहम कराया जायेगा। जाये हादसा पर पहुंचनेवालों में मुखिया इशरत परवीन, मोती अंसारी, हसन अंसारी, मदन श्रीवास्तव, भीम शंकर चौधरी वगैरह शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT