Monday , August 21 2017
Home / Delhi News / अगले एक साल में 100 रेलवे स्टेशनों को वाई-फाई से लैस करेगा गूगल: सुंदर पिचाई।

अगले एक साल में 100 रेलवे स्टेशनों को वाई-फाई से लैस करेगा गूगल: सुंदर पिचाई।

Sundar Pichai, senior vice president of Android, Chrome and Apps at Google Inc., speaks during a keynote session at the Mobile World Congress in Barcelona, Spain, on Monday, March 2, 2015. The event, which generates several hundred million euros in revenue for the city of Barcelona each year, also means the world for a week turns its attention back to Europe for the latest in technology, despite a lagging ecosystem. Photographer: Simon Dawson/Bloomberg via Getty Images

नयी दिल्ली: आज सुबह दो दिन के दौरे पर भारत पहुंचे गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने यहाँ गूगल इंडिया के एक इवेंट में ऐलान किया है की कंपनी अगले एक साल में भारत के १०० रेलवे स्टेशनों को वाई-फाई से लैस करने के रुख में काम करेगी, यह प्रोजेक्ट डिजिटल इंडिया प्रोजेक्ट का एक हिस्सा है जिसे पूरा करने के लिए आगे आई कंपनियों में गूगल भी शामिल है ।

इसके अलावा पिचाई ने हैदराबाद में गूगल कैंपस के बारे में बात करते हुए बताया कि जल्द ही कैंपस खोला जायेगा जिसका मकसद देश के आईटी सेक्टर का विकास करना है।  पिचाई ने कहा है की गूगल जल्द ही भारत के आईटी प्रोफेशनल्स को नौकरी देगा।

आप को बता दें की पिचाई दो दिन के ऑफिशल टूर पर भारत आये हैं।  इस टूर के दौरान पिचाई मोदी और प्रणब मुखर्जी से भी मिलेंगे।

TOPPOPULARRECENT