Wednesday , August 23 2017
Home / Delhi News / अच्छे दिन: जनता के पैसे पर ऐश करेंगे बीजेपी वर्कर

अच्छे दिन: जनता के पैसे पर ऐश करेंगे बीजेपी वर्कर

नई दिल्ली: साल 2014 से लेकर आज तक जनता के अच्छे दिन आने के तो कोई आसार नजर नहीं आ रहे लेकिन चुनाव प्रचार में गला फाड़-फाड़ कर मोदी-मोदी के नारे लगाने वाले बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के अच्छे दिन जरूर आ गए हैं। आम लोगों का जीना हराम कर खुद विदेशो में घूम रहे हमारे पीएम साहब को शायद लगने लगा है कि अगर आगामी विधानसभा चुनावों में भी मोदी-मोदी के नारे लगवाने हैं तो पार्टी  नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी थोड़ी ऐश करवानी पड़ेगी। इस के चलते बीजेपी ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को पांच सितारा जैसी सुविधाएं देने की योजना बनाई है।

वैसे तो देश की मौजूदा हालत ये है कि कोई भी बीजेपी कार्यकर्ता किसी पांच सितारा में भी जाकर अगर ‘भारत माता की जय’ का नारा लगा दे तो मुफ्त की रोटी तो उसे वहीँ पर मिल सकती है। लेकिन फिर भी बीजेपी ने सोचा है कि रियासत में बीजेपी सरकार में आने या केंद्र सरकार की ओर से यह सुविधाएं मुहैया नहीं करवाई जा रही हैं। लेकिन अब जबकि अच्छे दिन आ गए हैं तो बीजेपी ओर  पार्टियों को कोसों दूर छोड़ते हुए कारपोरेट सेक्टर जैसी सुविधाएं अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को देने जा रही है।

सूत्रों से पता चला है कि 12 अप्रैल 2016 को  वित्त मंत्री अरुण जेटली बीजेपी के नए हैडक्वार्टर डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मृति न्यास के उद्घाटन के  साथ ही भाजपा कार्यकर्ता हर सुविधा से लैस हो जाएंगे बीजेपी  के इस नए ऑफिस की पांच मंजिला इमारत में वाई-फाई के अलावा मीटिंग हाल, कांफ्रेंस हाल, गेस्ट हाउस और कैंटीन के अलावा लिफ्ट का भी इंतजाम है।

बाकी इस बल्डिंग में और कैसे कैसे इंतेज़ाम होंगे वह तो आपको भी शायद पता ही होगा।

भारत माता की जय

TOPPOPULARRECENT