Monday , September 25 2017
Home / Bihar News / अच्छे दिन में गरीबों की थाली से गायब हो गयी प्याज व दाल : लालू

अच्छे दिन में गरीबों की थाली से गायब हो गयी प्याज व दाल : लालू

हाजीपुर: राजद सरबराह लालू प्रसाद यादव ने मरकज़ की मोदी हुकूमत पर निशाना साधते हुए भाजपा को बढ़ती मंहगाई के लिए जिम्मेदार ठहराया है। राजद सरबराह ने मरकज़ी हुकूमत पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद गरीबों की थाली से प्याज व दाल दोनों गायब हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब से वजीरे आला नीतीश और हम साथ हुए है भाजपा लीडरों का पेट फूलने लगा है।

भगवानपुर जीए हाईस्कूल मैदान में इजलास को खिताब करने के दौरान राजद चीफ़ ने पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा और महंगाई को लेकर मरकज़ी हुकूमत को घेरा। लालू ने कहा कि प्याज की कीमत आसमान छू रहा है। इस वजह से प्याज खरीदना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि लोगों को अच्छे दिन का वादा किया गया था। लेकिन आज अच्छे दिन में भी लोगों ने प्याज खरीदना बंद कर दिया है।

उन्होंने कहा कि प्याज के साथ-साथ दाल का भाव भी आसमान छू रहा है। जिस वजह से लोगों की थाली से प्याज और दाल दोनों गायब हो गया है। लालू प्रसाद ने आगे हमला तेज करते हुए कहा कि लोगों से वादा किया गया था कि बाइरून मुल्क से कालाधन वापस लाकर हर सख्श के खाते में पंद्रह-पंद्रह लाख रु पये दिये जायेंगे, यह वादा जुमला साबित हुआ।

इस दौरान अपने खास अंदाज के लिए मशहूर लालू प्रसाद ने लोगों को खूब हंसाया, उन्होंने कहा कि जब से हम और नीतीश मिले हैं, तभी से भाजपा का पेट फूल रहा है। उन्होंने लोगों से 30 अगस्त को पटना में होने वाली रैली में हिस्सा लेने की दरख्वास्त करते हुए कहा कि बिहार से भाजपा को भगाना है। इजलास में साबिक़ मरकज़ी वज़ीर और राजद के क़ौमी नायब सदर डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह भी मौजूद थे।

 

TOPPOPULARRECENT