Sunday , September 24 2017
Home / Featured News / अजहर मसूद को छोड़ने वाले ना समझाए देशभक्ति: दिग्विजय सिंह

अजहर मसूद को छोड़ने वाले ना समझाए देशभक्ति: दिग्विजय सिंह

Z

मरकज में बीजेपी हुकूमत पर हमला करते हुए कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उनकी यह प्रतिक्रिया जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में छिड़े विवाद पर आई है। दिग्विजय सिंह ने इस बारे में भाजपा पर प्रहार करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि जिन्होंने अफज़ल गुरु और कसाब को फांसी दी वे देशद्रोही हैं और जो अजहर मसूद को बाकायदा सुरक्षा सहित कंधार छोड़ कर आए, वे देशभक्त हैं?

हेडली की गवाह और इस दौरान कांग्रेस पर लग रहे आरोपों पर भी उन्होंने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि आतंकवादी हेडली राष्ट्रवाद का वटवृक्ष हो गया है और तमाम राष्ट्रवादी उस की छाया में राष्ट्रवाद का Crash Course कर रहे हैं।

गौरतलब है कि जेएनयू पर छिड़े विवाद में जहां सीपीआईएम और कांग्रेस एक हो रहे हैं, वहीं भाजपा इस मामले में अकेली हो गई है। छात्रों पर हुई कार्रवाई को लेकर दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार भी भाजपा को इस बाबत चुनौती देती दिखाई दे रही है। सोमवार को ही सीपीआईएम के महासचिव प्रकाश करात ने कहा था कि वह भाजपा की राष्ट्रवादी होने की परिभाषा को नहीं मानती है।

TOPPOPULARRECENT