Tuesday , October 24 2017
Home / Sports / अज़लान शाह हाकी: हिंदूस्तान ने पाकिस्तान को 2-1से हरा दिया

अज़लान शाह हाकी: हिंदूस्तान ने पाकिस्तान को 2-1से हरा दिया

अज़लान शाह कप हाकी टूर्नामेंट के एक मैच में रिवायती हरीफ़ ( प्रतिद्वंद्वी) हिंदूस्तान ने पाकिस्तान को 2-1 से शिकस्त दे दी। हिंदूस्तान की तरफ़ से पहला गोल 32 वें मिनट में सुरदीप सिंह ने स्कोर किया। पहला हाफ हिंदूस्तान की बरतरी पर ख़तम हुआ

अज़लान शाह कप हाकी टूर्नामेंट के एक मैच में रिवायती हरीफ़ ( प्रतिद्वंद्वी) हिंदूस्तान ने पाकिस्तान को 2-1 से शिकस्त दे दी। हिंदूस्तान की तरफ़ से पहला गोल 32 वें मिनट में सुरदीप सिंह ने स्कोर किया। पहला हाफ हिंदूस्तान की बरतरी पर ख़तम हुआ। पाकिस्तान की तरफ़ से सुहेल अब्बास ने दूसरे हाफ में पेनाल्टी कार्नर पर गोल स्कोर करके मैच 1-1 से बराबर कर दिया।

ताहम आख़िरी लम्हात में हिंदूस्तान ने एक और गोल करके पाकिस्तान को-1 से हरा दिया।हिंदूस्तान इस जीत से क़ता नज़र पहले ही टाइटल की दावेदारी से ख़ारिज हो चुका था । ताहम रिवायती हरीफ़ के ख़िलाफ़ फ़तह उनके लिए कुछ हौसला बख्श साबित हो सकती है ।

इस ईवंट में पाकिस्तान की ये मुसलसल चौथी शिकस्त ( हार) है , पाकिस्तान ने वाहिद कामयाबी अर्जनटीना के ख़िलाफ़ हासिल की थी। क़बल अज़ीं पाकिस्तान को मेज़बान मलेशीया ने भी हराकर ख़िताबी दौड़ से बाहर कर दिया था। पाकिस्तानी टीम इस मैच में दो गोल की बरतरी ( बुलंदी) हासिल करने के बावजूद 3 से हार गई।

TOPPOPULARRECENT