Wednesday , October 18 2017
Home / Politics / अतीक अहमद और अंसारी भाइयों को टिकट नहीं देगी सपा, अमेठी से लड़ेंगे प्रजापति

अतीक अहमद और अंसारी भाइयों को टिकट नहीं देगी सपा, अमेठी से लड़ेंगे प्रजापति

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को पिता मुलायम सिंह ने 38 लोगों की सूची सौंपी है, जिसके बाद टिकटों को लेकर पार्टी में माथा पच्ची शुरू हो गई है. बसीरत ऑनलाइन के मुताबिक़ अखिलेश इस सूची में से कुछ लोगों को छोड़ बाकी लोगों को चुनाव में उतारने को लेकर सहमत हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सपा उपाध्यक्ष कुर्मी नंदा ने कहा कि अर्पणा यादव, ओम प्रकाश, नारद राय को टिकट मिल सकता है. लेकिन अतीक अहमद और अंसारी बंधुओं का टिकट कट हो सकता है. शिवपाल यादव पर कोई फैसला नहीं किया गया है. नन्दा ने साफ किया कि गायत्री प्रजापति अमेठी से चुनाव लड़ेंगे.

उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी कांग्रेस के लिए रायबरेली और अमेठी में कोई सीट छोड़ने के मूड में नहीं है. मुलायम सिंह ने जो सूची दी थी, उसमें शिवपाल यादव की जगह उनके बेटे आदित्य यादव का नाम था, इसकी वजह यह है कि खुद शिवपाल यादव ने मुलायम से मिलकर अखिलेश के साथ काम करने की अनिच्छा जताई थी.

इसके बाद मुलायम ने शिवपाल के बेटे आदित्य यादव का नाम दे दिया. बाद में अखिलेश यादव ने कहा कि आदित्य का वहां जीतना मुश्किल है, और जसवंत नगर जैसे प्रमुख सीट पर शिवपाल को ही लड़ना चाहिए. इसके बाद फिर मुलायम ने शिवपाल यादव को बुलाकर यह बात बताई, तो शिवपाल इस बात को लगभग मान ही गये हैं.

वहीं शादाब फातिमा को गाजीपुर और नारद राय कोबलियासदर से टिकट मिल सकता है. इसके अलावा मुलायम सिंह द्वारा नाम दिए जाने के बाद ओमप्रकाश सिंह को भी टिकट मिलना् तय माना जा रहा है.

TOPPOPULARRECENT