Saturday , October 21 2017
Home / Entertainment / अदाकार हमेशा तारीफ़ के भूखे होते हैं : रानी मुखर्जी

अदाकार हमेशा तारीफ़ के भूखे होते हैं : रानी मुखर्जी

मुंबई, २८ नवंबर:(पीटीआई) बालीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी इस बात पर रंजीदा हैं कि उनकी हालिया फ़िल्म अइय्या ('Aiyyaa') को शायक़ीन की जानिब से मुतवक़्क़ो पज़ीराई हासिल नहीं हुई ।

मुंबई, २८ नवंबर:(पीटीआई) बालीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी इस बात पर रंजीदा हैं कि उनकी हालिया फ़िल्म अइय्या (‘Aiyyaa’) को शायक़ीन की जानिब से मुतवक़्क़ो पज़ीराई हासिल नहीं हुई ।

उन्होंने कहा कि अदाकार हमेशा तारीफ़-ओ-तौसीफ के भूखे होते हैं । अइय्या में रानी मुखर्जी के साथ जुनूब के अदाकार पृथ्वी राज ने अहम रोल अदा किया था, जिसके प्रोडयूसर अनुराग कश्यप थे और हिदायतकारी के मैदान में पहली बार क़दम रखते हुए सचिन कुंडलकर ने फ़िल्म को डायरेक्ट किया था ।

रानी मुखर्जी ने फ़िल्म में मराठी लड़की का रोल अदा किया था, जो एक मलयालम लड़के से मुहब्बत करने लगती है । रानी मुकर्जी ने कहा कि तारीफ़ उस वक़्त बटोरी जा सकती है जब अवाम फ़िल्म देखें मुझे ऐसा लग रहा है कि एइय्या देखने के लिए किसी ने थियटर तक जाने की ज़हमत गवारा नहीं की जो मेरे लिए एक ग़मनाक बात है ।

फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर पानी तक नहीं मांगा । अदाकार हमेशा अपने मद्दाहों की तारीफ़ के भूखे होते हैं । अइय्या की रीलीज़ के बाद भी वो यही तवक़्क़ो कर रही थीं लेकिन उन्हें मद्दाहों ने मायूस किया । हो सकता है उन्हें फ़िल्म की कहानी पसंद ना आई हो । रानी मुखर्जी को अब अपनी नई फ़िल्म तलाश की रीलीज़ का बेचैनी से इंतेज़ार है जहां उन्होंने आमिर ख़ान और करीना कपूर के साथ काम किया है ।

TOPPOPULARRECENT