Monday , March 27 2017
Home / India / अनुराग कश्यप ने भंसाली को पीटने वालों को हिंदू उग्रवादी करार दिया, कहा ऐसे लोग बिना हड्डी के डरपोक होते हैं

अनुराग कश्यप ने भंसाली को पीटने वालों को हिंदू उग्रवादी करार दिया, कहा ऐसे लोग बिना हड्डी के डरपोक होते हैं

जयपुर में ‘पद्मावती’ फिल्म की शूटिंग के दौरान शुक्रवार को राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं की ओर से इस मूवी के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ हुई मारपीट मामले में बॉलीवुड उनके समर्थन में उतर आया है.
अनुराग कश्यप ने हमला करने वालों को हिंदु उग्रवादी करार दिया है. अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लिखा है कब तक हमारी फिल्म इंडस्ट्री इन बेवकूफों की बेवकूफी सहती रहेगी.क्या एक बार फिल्म इंडस्ट्री साथ आकर खड़ी हो सकती है और टट्टू बनने से मना कर सकती है जिस पर सभी बेबकूफ सवारी करते हैं. दूसरे ट्वीट में लिखा कि करणी सेना तुम पर शर्म आती है, तुम्हारे चलते मुझे राजपूत होने पर शर्म आती है और उन्होंने आगे लिखते हुए कहा कि तुम बिना हड्डी के डरपोक हो. अब हिन्दू उग्रवादी टि्वटर की दुनिया से निकलकर असली दुनिया में आ गए हैं.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और फिल्म का विरोध जता रहे करणी सेना के लोगों को हिरासत में लिया गया है.
गौरतलब है कि ‘पद्मावती’ राजस्थानी पृष्ठभूमि की कहानी है. फिल्म में शाहिद कपूर ‘पद्मावती’ के पति और राजपूत शासक राजा रतन सिंह की भूमिका में हैं. इस फिल्म में रनवीर सिंह सल्तनत काल में दिल्ली के शासक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे रानी पद्मावती से प्रेम हो गया था. फिल्म में पद्मावती की भूमिका में दीपिका पादुकोण हैं. बताया जा रहा है हमलावरों को इस  इतिहासिक तथ्य से ऐतराज है कि रानी पद्मावती दिल्ली के शासक अलाउद्दीन खिलजी से प्रेम कैसे कर सकती है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT