Friday , June 23 2017
Home / Delhi / Mumbai / अनुराग कश्‍यप का करारा जवाब, कहा हिंदू अतिवादियों ने ट्विटर से बाहर असली दुनिया में कदम रखा है

अनुराग कश्‍यप का करारा जवाब, कहा हिंदू अतिवादियों ने ट्विटर से बाहर असली दुनिया में कदम रखा है

मुम्बई। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्‍यप, संजय लीला भंसाली के साथ जयपुर में हुई घटना के विरोध में खड़े होने वाले फिल्‍मी लोगों में से एक हैं लेकिन इसके लिए उन्‍हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। खुद को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले लोगों पर अनुराग कश्‍यप जमकर बरसे। अनुराग ने फेसबुक पोस्‍ट करते हुए लिखा, हिंदू अतिवादियों ने ट्विटर से बाहर असली दुनिया में कदम रखा है’। अपनी पोस्‍ट में उन्होंने लिखा है कि मैंने हमेशा से सवाल करना सीखा है और मैं अपने सवाल करने के अधिकार का हमेशा इस्‍तेमाल करुंगा।

अनुराग कश्‍यप ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा, ‘मैं कई मुद्दों पर तब से आवाज उठा रहा हूं जब से यह बिना चेहरे और आवाज की लोग सोशल मीडिया पर एक भीड़ बन कर नहीं होते थे, फर्क नहीं पड़ता आप क्‍या कहते हैं या करते हैं। आप मुझ पर मौखिक या शारीरिक हमले कर सकते हैं, मैं हमेशा उसके विरोध में आवाज उठाउंगा जो मुझे सही लगती हैं।

अनुराग ने अपने इस पोस्‍ट में कहा, मैंने हमेशा से सरकार चलाने वाले लोगों से सवाल करना सीखा है और मैं जब एक छात्र था, तब से यह कर रहा हूं। आप सम्‍मान किसी से ले नहीं सकते, वह आपको अर्जित करना पड़ता है। कश्‍यप ने लिखा, मैं अपने स‍ंविधान, अपने अधिकार और अपनी आजादी में भरोसा करता हूं।

फिल्म निर्देशक करण जौहर, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अनुष्का शर्मा ने इस पर समर्थन दिया है। जौहर ने ट्विटर पर लिखा, हमारे उद्योग के किसी भी सदस्य इस मामले पर चुप नहीं होना चाहिए। एक फेसबुक पोस्ट में, 44 वर्षीय हिमलर ने लिखा है कि वह हमेशा इस तरह के मुद्दों वह दृढ़ता से उठाने में विश्वास रखते हैं। उन्होंने सही के लिए अपनी आवाज उठाई है जो आगे भी जारी रहेगी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT