Tuesday , October 24 2017
Home / Hyderabad News / अनुराग शर्मा तेलंगाना के पहले डी जी पी

अनुराग शर्मा तेलंगाना के पहले डी जी पी

आंध्र प्रदेश की तक़सीम और नई रियासत तेलंगाना के वजूद में आने के बाद महिकमा पुलिस में दोनों रियासतों के लिए दो इंचार्ज डायरेक्टर जनरल पुलिस का तक़र्रुर अमल में आया है जिस के लिए बाक़ायदा अहकामात जारी किए गए हैं जबकि1986 आई पी एस बयाच से

आंध्र प्रदेश की तक़सीम और नई रियासत तेलंगाना के वजूद में आने के बाद महिकमा पुलिस में दोनों रियासतों के लिए दो इंचार्ज डायरेक्टर जनरल पुलिस का तक़र्रुर अमल में आया है जिस के लिए बाक़ायदा अहकामात जारी किए गए हैं जबकि1986 आई पी एस बयाच से ताल्लुक़ रखने वाले एडीशनल डायरेक्टर जनरल आफ़ पुलिस इंटेलिजेंस एम महेंद्र रेड्डी को कमिशनर पुलिस हैदराबाद मुक़र्रर किया गया है।

नई रियासत तेलंगाना के डायरेक्टर जनरल पुलिस की हैसियत से अनुराग शर्मा जो कि 1982 बयाच के आई पी एस हैं को ज़िम्मेदारी तफ़वीज़ की गई है जो इंचार्ज डायरेक्टर जनरल आफ़ पुलिस तेलंगाना होंगे। इसी तरह आंध्र प्रदेश में डायरेक्टर जनरल आफ़ पुलिस के ओहदे पर जय वेंकट रामू डू आई पी एस 1981 बयाच ज़िम्मेदारीयां तफ़वीज़ की गई है जो अपने इस ओहदे का आज् जायज़ा लेंगे।

मुत्तहदा आंध्र प्रदेश के साबिक़ा डी जी पी बी प्रसाद राव को आंध्र प्रदेश का मोतमिद दाख़िला के तौर पर मुक़र्रर किया गया है। जबकि सीनीयर आई पी एस ओहदेदार टी पी दास को डायरेक्टर जनरल वीजलेंस और आर पी ठाकुर को एडीशनल डायरेक्टर जनरल वीजलेंस मुक़र्रर किया गया है।

2 जून को रियासत की अमली तक़सीम के बाद दोनों रियासतों के पुलिस सरबराहान अलाहिदा होजाएंगे और दोनों अपनी अपनी नई ज़िम्मेदारीयों का जायज़ा हासिल करते हुए ख़िदमात अंजाम देंगे।

TOPPOPULARRECENT