Monday , October 23 2017
Home / Entertainment / अनुष्का के प्यार में पागल विराट …यह क्या बोल बैठे

अनुष्का के प्यार में पागल विराट …यह क्या बोल बैठे

नई दिल्ली: इंडियन टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि उनका और अनुष्का शर्मा का रिश्ता भी आम लोगों के आपसी रिश्ते की तरह ही है। उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं जिससे प्यार करता हूं, जरूरत पडने पर उसके लिए जा

नई दिल्ली: इंडियन टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि उनका और अनुष्का शर्मा का रिश्ता भी आम लोगों के आपसी रिश्ते की तरह ही है। उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं जिससे प्यार करता हूं, जरूरत पडने पर उसके लिए जान तक दे दूंगा। दरअसल, विराट कोहली के ये लफ्ज़ उनकी महबूबा अनुष्का शर्मा के लिए थे।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में विराट ने अनुष्का समेत खानदान के बारे में पूछे गए सवालों के खुलकर जवाब दिए। अनुष्का से रिश्ते के बारे में पूछने पर विराट कोहली ने कहा, मैं और अनुष्का अपने रिश्ते को लेकर काफी सजग हैं। कुछ लोग इस रिश्ते को किसी फैंटेसी कहानी की तरह सोचते हैं, लेकिन वे हकीकत से काफी दूर हैं।

उन्होंने बताया कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार के बाद अनुष्का के पुतले जलाने और तस्वीर जलाने से मैं अभी भी मायूस हूं। यह सही बात नहीं है। अनुष्का को मुजरिम देना खौफनाक है। लोग इतने हस्सास कैसे हो सकते हैं। अनुष्का और मैं एक दूसरे का रिस्पेक्ट करते हैं। हालांकि शादी के बारे में पूछे जाने पर कोहली ने कहाकि यह ज़ाती सवाल है और कुछ चीजें प्राइवेट ही रहनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि हम दोनों एक-दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं। अनुष्का से रिश्ते के बीच क्रिकेट के आडे आने के सवाल पर कहा, हमारा प्यार एक मामूल रिश्ता है। हमने फैसला किया है कि हम जो चाहेंगे वहीं करेंगे। इस रिश्ते में किसी का दखल पसंद नहीं है। हमारे लिए किसी दूसरे की राय कोई मायने नहीं रखती।

हम जानते हैं कैसे मुखालिफीन को खामोश कराना है। इस दौरान विराट ने बताया कि वह अनुष्का से पहली बार शैंपू के इश्तेहार की शूटिंग के दौरान मिले थे।

TOPPOPULARRECENT