Saturday , September 23 2017
Home / Social Media / अनोखा ऑफर : ट्विटर पर फॉलो करिए और 5 लाख रुपये पाइए

अनोखा ऑफर : ट्विटर पर फॉलो करिए और 5 लाख रुपये पाइए

नई दिल्ली : कमाल आर खान ने ट्वीट कर कहा है कि जो भी कोई उन्‍हें 31 मई, 2017 तक ट्विटर पर फॉलो करेगा, उसके अकाउंट में 1 जून, 2017 तक 5 लाख रुपये ट्रांसफर हो जाएंगे. 31 मई से पहले करना होगा फॉलो

केआरके खुद को ट्विटर पर फॉलो करने वाले लोगों को 5 लाख रुपये देने का एलान कर चुके हैं. दरअसल सोमवार को कमाल आर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर लोगों को यह लुभाने वाला ऑफ‍र दिया है. केआरके ने ट्वीट कर कहा है कि जो भी कोई उन्‍हें 31 मई, 2017 तक ट्विटर पर फॉलो करेगा, उसके अकाउंट में 1 जून, 2017 तक 5 लाख रुपये ट्रांसफर हो जाएंगे. हालांकि केआरके द्वारा किए गए इस ऐलान के पीछे क्‍या कारण है या वो सिर्फ फोलो करने पर पैसा कैसे ट्रांसफर करेंगे इसके बारे में उन्‍होंने कोई खुलासा नहीं किया है.

अब जब केआरके लोगों को अपने आप को फॉलो करने की इतनी बड़ी कीमत दे रहे हैं तो जरूर ही उनके फॉलोअर्स की संख्‍या काफी बढ़ जाएगी. बता दें कि अभी केआरके को 39 लाख 40 हजार लोग फॉलो करते हैं.

केआरके अक्‍सर अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं. हाल ही में जब लोग मदर्स डे पर अपनी मांओं के साथ फोटो पोस्‍ट कर रहे थे तब सेल्फ क्रिटिक केआरके ने मां के साथ लिया गया अपना एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आपको मदर्स डे की ढेर सारी शुभकामनाएं मां. एक वक्त था, जब आप मुझे जहर देकर मार देना चाहती थीं, लेकिन आज आपको मुझ पर गर्व होगा.’

बता दें कि केआरके अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. केआरके अक्‍सर ट्विटर पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोगों के साथ भिड़ते हुए नजर आ जाते हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद में जब यह खबरें आई कि सुनील ग्रोवर, कपिल के शो में वापसी कर सकते हैं तो केआरे ने सुनील ग्रोवर पर निशाना साधा था. केआरके ने आरोप लगाया था कि उन्हें पता था कि अंत में उन्हें कपिल के पास ही जाना है फिर भी पब्लिसिटी के लिए वह इतना ड्रामा कर रहे थे. केआरके ने यह भी लिख दिया कि भले ही जूते खाने पड़े पर घर तो चलाना ही है.

TOPPOPULARRECENT