Tuesday , October 17 2017
Home / Entertainment / अन्ना हज़ारे पर जय भारत नामी दस्तावेज़ी फ़िल्म

अन्ना हज़ारे पर जय भारत नामी दस्तावेज़ी फ़िल्म

मुंबई, २९ दिसम्बर: (पी टी आई) बदउनवानीयों के ख़िलाफ़ अना हज़ारे की तहरीक ने एक उभरते हुए डायरेक्टर को एक दस्तावेज़ी फ़िल्म बनाने पर राग़िब किया है, जिस की रीलीज़ आइन्दा माह मुम्किन है। अंकीत नारायण नामी डायरेक्टर ने 26 मिनट पर मबनी दस्तावे

मुंबई, २९ दिसम्बर: (पी टी आई) बदउनवानीयों के ख़िलाफ़ अना हज़ारे की तहरीक ने एक उभरते हुए डायरेक्टर को एक दस्तावेज़ी फ़िल्म बनाने पर राग़िब किया है, जिस की रीलीज़ आइन्दा माह मुम्किन है। अंकीत नारायण नामी डायरेक्टर ने 26 मिनट पर मबनी दस्तावेज़ी फ़िल्म बनाई है जो लोक पाल बिल पर मर्कूज़ होगी।

अपनी दस्तावेज़ी फ़म के ज़रीया वो अन्ना हज़ारे की तहरीक को घर घर पहुंचाना चाहते हैं। मिस्टर अंकीत ने पी टी आई से बात करते हुए कहा कि इन की दस्तावेज़ी फ़िल्म का नाम जय भारत है।

मैं अन्ना हज़ारे की तहरीक से इतना मुतास्सिर हुआ हूँ कि मैंने इस पर दस्तावेज़ी फ़िल्म बनाने का फ़ैसला किया ताकि उन के पैग़ाम की आलमगीर तशहीर की जाए।

हम अन्ना हज़ारे की मक़बूलियत का फ़ायदा नहीं उठा रहे हैं बल्कि उन के पैग़ाम के ज़रीया अवाम को एक मुसबत दरस देना चाहते हैं। मिस्टर अंकीत ने कहा कि अना हज़ारे की तहरीक चाहे कामयाब हो या नाकाम , हमारी दस्तावेज़ी फ़िल्म का इस से कोई ताल्लुक़ नहीं होगा।

हम सिर्फ बदउनवानीयों के ख़िलाफ़ शुरू की गई तहरीक पर फ़िल्म की तवज्जा मर्कूज़ रखेंगे , जिस से बदउनवानीयों के ख़िलाफ़ लड़ने अवाम की हौसला अफ़्ज़ाई की जा सके।

TOPPOPULARRECENT