Monday , October 23 2017
Home / Crime / अपने पुराने अंदाज में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना

अपने पुराने अंदाज में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना

मुंबई : मुंबई में अगले साल होने वाले बीएमसी चुनाव की सरगर्मी अभी से ही दिखाई देने लगी है. सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अपने पुराने अंदाज में नजर आ रही है. बुधवार को यहां के घाट कोपर इलाके में मनसे के कार्यकर्ताओं ने उत्तर भारतीयों की पिटाई कर दी जिसका वीडियो वायरल हो चला है. इस वीडियो में वे एक फल विक्रेता की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इन इलाकों से उन्हें चले जाने को कहा है.

मनसे के गुंडों ने मराठी मानुष के मुद्दे पर एक गरीब उत्तर भारतीय फलवाले को पीटकर सुर्खियां बटोरी है. मनसे कार्यकर्ताओं ने मराठी किसानी के हक के नाम पर फलवाले को बुरी तरह से पीटा और उसका ठेला पलट दिया. मीडिया में खबर आने के बाद पुलिस ने मनसे के कार्यकर्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है.

इस मामले पर जदयू ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा को जिम्मेदार बताया है. पार्टी प्रवक्ता अली अनवर ने कहा कि जिस इलाके में यह वारदात हुई है, वहां यूपी और बिहार के लोग रहते हैं. सूबे में भाजपा की सरकार है और वह इन लोगों को सुरक्षा प्रदान करने में विफल रही है. भाजपा चाहती तो ऐसे लोगों पर कार्रवाई करके इन्हें ठिकाना लगा सकती थी, लेकिन उनकी मंशा नहीं कि वे उत्तर भारतीयों को सुरक्षा दे.

TOPPOPULARRECENT