Thursday , August 24 2017
Home / India / अपने फ़ैन की मौत पर क्या बोले शाहरुख खान ?

अपने फ़ैन की मौत पर क्या बोले शाहरुख खान ?

वड़ोदरा।   वड़ोदरा स्टेशन पर शाहरुख खान की एक झलक देखने आएं फरीद खान की मौत पर शाहरुख खान ने गम का इजहार किया है।इस हादसे पर शाहरुख़ ख़ान ने मीडिया से बातचीत में कहा,” जिनकी मौत हुई है वह हमारे सहयोगी के रिश्तेदार हैं। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है और हमारे वहां से जाने के बाद ये घटना हुई है। ये बहुत दुख़द है और हम परिवार की पूरी मदद करेंगे।”

शाहरुख ने कहा कि वडोदरा में मौजूद क्रिकेटर इरफान पठान और उनके भाई यूसूफ पठान को मैंने फरीद खान के परिवार की हर मुमकिन मदद करने के लिए कहा है।

शाहरुख अपनी फिल्म रईस का प्रमोशन जोर शोर से कर रहे हैं। शाहरुख इसके लिए मुंबई से दिल्ली तक का सफर ट्रेन से कर रहे हैं। कल शाहरुख अपनी टीम के साथ मुंबई से अगस्त क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली के रवाना हुए। जैसे ही ट्रेन गुजरात के वडोदरा पहुंची उनको देखने वालों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

दरअसल शाहरुख खान ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि वह मुंबई से दिल्ली ट्रेन से आ रहे हैं। इसके बाद हर स्टेशन पर उनके लाखों समर्थक एक झलक पाने के लिए टूट रहे हैं। वडोदरा में भी लाखों पहुंचे थे। शाहरुख भी समर्थकों के अभिवादन के ट्रेन के गेट पर आए। इस दौरान भीड़ में ही फरीद खान नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस द्वारा लाठीचार्ज भी किया गया।

 

 

 

TOPPOPULARRECENT