Saturday , October 21 2017
Home / Crime / अपने ही घर से 7.5 लाख का सरका करने वाली लड़की गिरफ़्तार

अपने ही घर से 7.5 लाख का सरका करने वाली लड़की गिरफ़्तार

मुंबई, १० जनवरी (एजेंसीज़) अवामी कहानीयों से मुतास्सिर होकर फिल्में बनाई जाती हैं या फिल्मों से मुतास्सिर होकर अवाम इस तरह की हरकतें करते हैं, ये कहना ज़रा मुश्किल है। लेकिन हालिया फ़िल्म लेडीज़ वर्सेस रुकी बेहल की तरह एक वाक़िया मुं

मुंबई, १० जनवरी (एजेंसीज़) अवामी कहानीयों से मुतास्सिर होकर फिल्में बनाई जाती हैं या फिल्मों से मुतास्सिर होकर अवाम इस तरह की हरकतें करते हैं, ये कहना ज़रा मुश्किल है। लेकिन हालिया फ़िल्म लेडीज़ वर्सेस रुकी बेहल की तरह एक वाक़िया मुंबई में रौनुमा हुआ जहां एक 17 साला लड़की ने अपने महबूब की मदद की ख़ातिर अपने ही घर से तक़रीबन 7.5 लाख रुपय का सरका कर लिया।

बाई कल्ला पुलिस ने दिल्ली के गोपाल को जाल बिछाकर अपनी हिरासत में ले लिया जोकि हीरों के ताजिर की 17 साला लड़की से ये कह कर रुपये हासिल कररहा था कि तिजारत में इस का बड़ा नुक़्सान हो गया है। लड़की इस के जाल में इस लिए भी फंसती गई क्योंकि वो अपने ब्लैकबेरी मोबाईल के मैसेंजर ( बीबी ऐम) पर इस से मुसलसल रब्त में रहती थी।

घर से क़ीमती अशीया और नक़द रक़ूमात की चोरी का सिलसिला गुज़श्ता कई माह से जारी था जबकि हीरों का ताजिर अपने मकान में बीवी, दो लड़कीयों के इलावा अपने एक रिश्तेदार के साथ रहता था। लड़की हिंदूजा कालेज की तालिबा है , इस ने नवंबर में 6.5 लाख रुपय मालियती अशीया की चोरी की।

घर से यके बाद दीगरे क़ीमती अशीया और नक़द रक़ूमात के सरका ने लड़की के वालिद के शक को घर के अफ़राद पर ही मज़बूत कर दिया लिहाज़ा अपनी बड़ी बेटी को रंगे हाथों पकड़ने के लिए इस ने अलमारी में इस के सामने 25 हज़ार रुपय रखे और नहाने के बहाने बाथरूम में दाख़िल होकर इस पर नज़र रखी।

मौक़ा पाकर लड़की ने अलमारी से पैसे निकालने की कोशिश की और अपने ही वालिद के हाथों पकड़ी गई जिस के बाद लड़की के ज़रीया गोपाल को फ़ोन करते हुए रक़म हासिल करने की कोशिश कामयाब हो गई। पुलिस ने इस धोका बाज़ केख़िलाफ़ दफ़ा 420 ,06 के तहत मुक़द्दमा दर्ज किया । मज़ीद तहक़ीक़ात जारी हैं।

TOPPOPULARRECENT