Sunday , August 20 2017
Home / Jharkhand News / अपार्टमेंट में चल रहा था सेक्स रैकेट

अपार्टमेंट में चल रहा था सेक्स रैकेट

जमशेदपुर : एनएच-33 के बालीगुमा वाकेय एक सोसाइटी के डुप्लेक्स में छापेमारी कर एमजीएम पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने मौके से आठ लड़कियां और दो लड़के को पकड़ा। वहीं एक नौजवान दीवार फांदकर फरार हो गया। पकड़े गये नौजवान में पिंटू दास और शुभांषु घोष शामिल है। छापेमारी में पुलिस को कुछ कबीले एतराज़ आलात और सभी के पास से मोबाइल फोन मिला है। एमजीएम पुलिस ने बुध देर रात सभी को पीआर बांड पर छोड़ दिया। वाकिया बुध शाम की है।

बताया जाता है कि ये डुप्लेक्स में कुछ दिनों से नौजवान और लदकियाँ आ रही थी। सोसाइटी की खातून ने इसकी जानकारी सोसाइटी ओहदेदारों को दी। सोसाइटी के ओहदेदारों ने एमजीएम पुलिस को इसकी जानकारी दी। बुध को डुप्लेक्स में नौजवान और लड़कियों को घुसते देख लोगों ने पुलिस को खबर कर दी।

छापेमारी में पकड़े गये लड़के लड़कियां से सोसाइटी के लोगों ने मारपीट की कोशिश किया। पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले गयी, पुलिस ने बताया कि लड़कियों का कहना है कि वह फंड खेलने के लिए डुप्लेक्स में एकजुट हुयी थी। ”सोसाइटी के लोगों की इत्तिला पर एमजीएम पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान डुप्लेक्स में आठ लड़की और दो लड़के पकड़े गये। कुछ कबीले एतराज़ सामान भी माैके से मिला है। पुलिस तहक़ीक़ात कर रही है।
अनुज कुमार सिंह, थाना इंचार्ज, एमजीएम

 

TOPPOPULARRECENT