Friday , July 21 2017
Home / Bihar/Jharkhand / अपील: गरीब और यतीम छात्रों को शिक्षा में मदद के लिए अपना ज़कात रांची के ‘फ़्रेंड्स ऑफ विकार सोसाइटी’ को दें

अपील: गरीब और यतीम छात्रों को शिक्षा में मदद के लिए अपना ज़कात रांची के ‘फ़्रेंड्स ऑफ विकार सोसाइटी’ को दें

रांची। दोस्तो अपने ज़कात से गरीब,यतीम और माशी कमज़ोर तुलबा (स्टूडेंट) की बुनयादी और आला तालिम हासिल करने मे मदद करें। अल्हम्दोलिल्लाह ! FWS पिछले कई सालों से तालिम के मैदान काम करती अरही है।

FWS ने ज़कात और सदकात की मदद से Educational Development Fund कायम किया है,जिसके जरये गरीब, यतीम और माशी तौर पर कमज़ोर तुलबा की किफालत कर उनकी बुनयादी और आला तालिम दिलाने मे मदद की जाती है।

सोसाइटी ने पिछले 9 सालों मे अभी तक 3000 से ज़्यादा तालिब इलमों की नर्सरी से लेकर पीजी तक के तालिब इलमों की मदद कर चुकी है। मेडिकल और इंजीन्यरिंग के कई तालिब इलमों की सोसाइटी ने किफालत किया है। पिछले साल यानि 2016 से FWS क्लास IX और क्लास X के गरीब और कमज़ोर बच्चों के लिए फ्री कोचिंग क्लास चला रही है।

FWS आप से इस करय खैर मे भरपूर ताउन की दरखास्त करती है। आप अपने ज़कात और सदकत का कुछ हिस्सा फ़्रेंड्स ऑफ विकर सोसाइटी के Educational Development Fund मे दे कर हजारों गरीब, यतीम और नादार बच्चों की तालीमी सफर का हिस्सा बने और सोसाइटी से जुड़े। सोसाइटी आप को हर होने वाले कामों की जानकारी देती रहेगी। सोसाइटी अपने पूरे सालाना इख्राजात की डिटेल्स भी सारे डोनर को देती रहती है।

आप अपना ज़कात और सदकत सोसाइटी के अकाउंट मे जमा करा सकते हैं।

Friends of Weaker Society
5A/7, Azad Basti, Mission Ground, Ranchi, Pin. No: 834001 (Jharkhand) You may directly deposit in this Account No. 00170100014840. RTGS/NEFT IFSC CODE: BARB0RANCHI, Bank of Baroda, Main Road Ranchi

TOPPOPULARRECENT