Friday , September 22 2017
Home / Kashmir / अपील: जेईई टॉपर कश्मीरी मुस्लिम को पढ़ाई के लिए मदद की दरकार

अपील: जेईई टॉपर कश्मीरी मुस्लिम को पढ़ाई के लिए मदद की दरकार

गरीबी, हजारों परेशानियां और इलाके में आतंक और डर का साया। ऐसे में भी अगर कोई ज़िंदादिल इंसान इन सब से पार पाते हुए आगे बढ़ कर एक मुकाम हासिल कर लेता है तो वो तारीफ और हौसलाअफजाई का भागीदार बनता ही है।

यह कहानी है कश्मीर घाटी में रहने वाले 19 साल के होनहार लड़के शकील अहमद दार की जिसने जेईई यानि जॉइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन में उम्दा रैंक लाकर पूरे देश में अपनी माँ, अपनी कौम और अपने गाँव का नाम रौशन किया है। लेकिन इस लड़के की मजबूरी देखिये कि एग्जाम पास कर अच्छ रैंक लाने के बावजूद वो आईआईटी एडवांस के इम्तिहान में नहीं बैठ पाया है क्यूंकि उनके पास फीस भरने के पैसे नहीं थे।

१९ साल के इस होनहार लड़के शकील अहमद दार के पिता गुज़र चुके हैं और उसकी माँ बकरियां पाल कर परिवार का खर्च चला रही है। पिता की मौत के बाद धीरे धीरे अपना कीमती सामान बेच चुके परिवार को आप सभी की मदद की दरकार है ताकि यह होनहार नौजवान बच्चा अपनी पढ़ाई पूरी कर सके और अपना और अपने परिवार का खर्च उठाने के साथ-साथ अपनी कौम का नाम भी रोशन कर सके। मदद के लिए आप नीचे दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं या नीचे दिए गए बैंक खाते में पैसे जमा करवा सकते हैं:

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नाम: शकील अहमद दार
फ़ोन: +918713843078
ईमेल- [email protected]
सेविंग्स बैंक अकाउंट नंबर: 0177040850000273
पेयी बैंक नाम: The Jammu and Kashmir Bank
ब्रांच: Naid Khai, Sonawari
डिस्ट्रिक्ट: Baramulla
बैंक IFSC Code: JAKA0NDKHAI
ब्रांच कोड: NDKHAI
MICR Code: 193051013
कांटेक्ट: 01954-216940

TOPPOPULARRECENT