Tuesday , October 17 2017
Home / Islami Duniya / अबदुल्लाह सालॆह के वफादारों की फायरिंग , 5 ज़ख्मी

अबदुल्लाह सालॆह के वफादारों की फायरिंग , 5 ज़ख्मी

सिंह २५ नवंबर । ( ए एफ़ पी ) यमन के सदर अली अबदुल्लाह सालिह के वफादारों ने आज दार-उल-हकूमत सिंह में 5 अफ़राद को गोली मारकर हलाक कर दिया जिस से उन के 33 साला दौरा इक़तिदार को ख़तन करने केलिए काफ़ी मेहनत-ओ-जुस्तजू के बाद तए पाई मुआमलत के ताल्लुक़

सिंह २५ नवंबर । ( ए एफ़ पी ) यमन के सदर अली अबदुल्लाह सालिह के वफादारों ने आज दार-उल-हकूमत सिंह में 5 अफ़राद को गोली मारकर हलाक कर दिया जिस से उन के 33 साला दौरा इक़तिदार को ख़तन करने केलिए काफ़ी मेहनत-ओ-जुस्तजू के बाद तए पाई मुआमलत के ताल्लुक़ से अंदेशे पैदा हो गए हैं।

अक़वाम-ए-मुत्तहिदा की ताईद के साथ पारलीमानी अप्पोज़ीशन ने जो मुआहिदा तए किया है इस में अली अबदुल्लाह सालॆह और उन के अरकान ख़ानदान को क़ानूनी चाराजोई ना करने की तमानीयत दी गई है । इस के ख़िलाफ़ आज हज़ारों अफ़राद एहतिजाज कररहे थे कि सादा लिबास में बंदूक़ बर्दारों ने वहां पहूंच कर एहितजाजियों पर फायरिंग कर दी ।

सिंह के चेंज उसको आवर पर जहां एहितजाजी फरवरी से कैंप किए हुए हैं एक फ़ील्ड हॉस्पिटल भी क़ायम किया गया है । इस हॉस्पिटल के डाक्टर ने बताया कि 5 अफ़राद को गोली मारकर हलाक और 27 को ज़ख़मी कर दिया गया । एहितजाजियों ने बताया कि ये बंदूक़ बर्दार अबदुल्लाह सालॆह के वफ़ादार हैं।

TOPPOPULARRECENT