Tuesday , October 24 2017
Home / AP/Telangana / अबू धाबी आग पीड़ितों की हर संभव मदद केटीआर

अबू धाबी आग पीड़ितों की हर संभव मदद केटीआर

हैदराबाद 29 अक्टूबर:राज्य मंत्री सूचना प्रौद्योगिकी व एनआरआई मामलों श्री टी रामा राव ने कहा कि राज्य सरकार अबू धाबी में पेश आए आग दुर्घटना पीड़ितों की हर संभव मदद करेगी। मंत्री ने एनआरआई मामलों से संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि जो भारतीय निवासी अबू धाबी में पेश आए हादसे में मारे गए हैं उनके शव स्वदेश वापस लाने के लिए इंतेजाम किए जाएं।

इस हादसे में लगभग 16 लोगों के मारे जाने की सूचना है जिनमें पांच संबंध तेलंगाना से बताया गया है। कहा गया है कि 19 अक्टूबर को यह हादसा अबू धाबी में हुवा जबकि यह वर्कर्स गहरी नींद में थे। ये लोग गल्फ़ डिफेन्स लैंड एस्केपिंग ऐंड एग्रीकल्चर कंपनी के लिए काम करते थे।

केटी रामा राव ने बताया कि केंद्रीय विभाग विदेश मामलों के उप सचिव ने उन्हें एक पत्र रवाना करते हुए बताया कि वह अबू धाबी में संबंधित अधिकारियों से लगातार रब्त में हैं और यह कोशिश कर रहे हैं कि शवों को जल्द वतन वापस भेजा जा सके। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के जो लोग इस दुर्घटना में मर गए हैं उनमें टी राकेश ‘पी नरेश (निज़ामबाद) प्रकाश मलाौथ एन नरेश जी अखिलेश शामिल हैं जो विभिन्न जिलों के हैं। उन्होंने कहा कि हम दूतावास के अधिकारियों से कहा है कि वे इन शवों त्वचा प्रस्थान सुनिश्चित उपाय करें।

TOPPOPULARRECENT