Wednesday , October 18 2017
Home / Crime / अब खातून IPS की जासूसी

अब खातून IPS की जासूसी

चंडीगढ़: हरियाणा के हेल्थ मिनिस्टर अनिल विज के बाद अब तनाजो में घिरी खातून आई.पी.एस. आफीसर भारती अरोड़ा की मुबय्यना तौर पर जासूसी किए जाने का मामला सामने आया है।

रेप के मामले में गुडग़ांव के पुलिस कमिश्नर नवदीप विर्क पर परेशान करने का इल्ज़ाम लगाने वाली गुडग़ांव की पुलिस कमिश्नर (ट्रैफिक) भारती अरोड़ा ने मंगल के रोज़ को कार फ्री डे के बाद अपने दफ्तर में प्रेस कांफ्रैंस मुनाकिद किया।

कांफ्रैंस चल ही रही थी कि अचानक भारती अरोड़ा ने अपने दफ्तर में एक मुश्तबा शख्स को देखा। शक की बिना पर भारती अरोड़ा ने जब मजकूरा मुलाज़िम से पूछताछ की तो पता चला कि वह गुडग़ांव में ही पुलिस के सीआईडी विंग का मुलाज़िम था। भारती अरोड़ा ने बिलावास्ता तौर से इल्ज़ाम लगाया कि तनाज़ा के चलते उन्होंने प्रेस कांफ्रैंस मुनाकिद किया था।

जिसमें एक सीके्रट एजेंट को भेजा गया है। भारती ने कहा कि इस मामले में बिलावास्ता तौर से अपने ही डिपार्टमेंट के सीनीयर आफीसरों पर मिलीभगत से उनपर नजर रखी जा रही है।

इसी दौरान भारती अरोड़ा व नवदीप विर्क के तनाज़े पर बोलते हुए पुलिस डायरेक्टर जनरल वाई.पी. सिंघल ने कहा कि उनके पास दोनों आफीसरों की शिकायत आ चुकी है। वह जांच कर रहे हैं। सिंघल ने दोनों आफीसरों को यह मामला मीडिया में न उछालने की अपील करते हुए कहा कि महकमा का मामला महकमा के सतह पर ही सुलझा लिया जाएगा। इसे आवामी करना महकमा व आफीसरों के मुफाद में नहीं है।

TOPPOPULARRECENT