Wednesday , October 18 2017
Home / Ahmedabad / अब चमड़े के बैग ले जा रहे व्यक्ति पर पड़ी गौ रक्षकों की नज़र, कहा … आज तो बच गए

अब चमड़े के बैग ले जा रहे व्यक्ति पर पड़ी गौ रक्षकों की नज़र, कहा … आज तो बच गए

मुंबई: चमड़े का एक बैग लेकर ऑटो से जा रहे 24 साल के एक व्यक्ति को उस समय परेशानी का सामना करना पड़ा, जब ऑटो चालक को शक हुआ कि उस व्यक्ति का बैग गाय के चमड़े से बना हुआ है। यह घटना शुक्रवार को अंधेरी उपनगर में हुई। वरुण कश्यप नामक यह व्यक्ति ऑटो रिक्शा से अपने कार्यालय जा रहा था, तभी उसके ड्राइवर को शक हुआ कि उसका थैला गाय के चमड़े से बना है।

एक निजी कम्पनी में किर्येटेव डायरेक्टर के पद पर काम करने वाले कश्यप ने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि ऑटो से काम पर जा रहा था, मेरे लंबे बाल और नाक में छेद देखकर ऑटो वाला शुरू से ही मुझ पर शक कर रहा था और वह मुझसे पूछताछ करने लगा, तब वह यातायात संकेत से ऑटो रोका और मेरे चमड़े के बैग को देखने लगा।

असम के रहने वाले कश्यप ने बताया कि फिर ड्राइवर ने उनका बैग छुआ और कहा कि यह गाय के चमड़े से बना है। कश्यप ने इससे इनकार किया और कहा कि इस बैग ऊंट के चमड़े बना हुआ है और वे उसे पुष्कर से खरीदा है। लेकिन जवाब से असंतुष्ट ड्राइवर ने कार्यालय जाने के रास्ते में पड़ने वाले एक मंदिर पर गाड़ी रोक दी और बाहर निकल कर तीन अन्य लोगों को बुला लिया।

वरुण को मराठी नहीं आती है, इसलिए वह उनकी बात समझ नहीं पाया। उन लोगों ने वरुण को ऑटो से उतरने के लिए कहा और वरुण का बैग छू कर देखने लगे। उन्होंने वरुण का पूरा नाम भी पूछा और फिर उसे जाने को कह दिया। वहां से निकलते समय जब वरुण ऑटो का नंबर नोट करने लगा तो उसने कहा ‘आज तो बच गए, आगे नहीं।…

TOPPOPULARRECENT