Sunday , August 20 2017
Home / Delhi / Mumbai / अब टी-शर्ट्स पर भी दिखने लगे कन्हैय्या के लगाए क्रांतिकारी नारे

अब टी-शर्ट्स पर भी दिखने लगे कन्हैय्या के लगाए क्रांतिकारी नारे

दिल्ली: पूरे देश में हलचल पैदा करने वाले और सरकार की जड़ें हिलाकर रखने वाले जेएनयू मामला अब एक बड़ी क्रांति का रूप लेता जा रहा है। इस बात का सबूत है देश विदेश की अखबारों में इस मुद्दे को लिखे जाने वाले लेख और जेएनयू स्टूडेंट्स खासकर कन्हैय्या कुमार, उमर खालिद और अरिनबन् भट्टाचार्य के समर्थन में बोलता और लिखता इंटरनेशनल मीडिया।

देश के कुछ बिकाऊ चैनलों ने जहाँ कन्हैय्या कुमार की छेड़छाड़ की हुई वीडियो अपने चैनलों और सोशल मीडिया में दिखा कर स्टूडेंट की छवि खराब करने की कोशिश की है वहीं फ़र्ज़ी और छेड़छाड़ की हुई वीडियो की बात खुलकर सामने आने के बाद जो लोग स्टूडेंट्स के खिलाफ बोलरहे थे आज उनके हक़ में खड़े होते जा रहे हैं।

यह सब मुमकिन हो पाया है ईमानदार मीडिया और देश के हिट में काम कर रहे स्टूडेंट यूनियन के कार्यकर्ताओं की वजह से। आज के मौजूदा हालात यह हैं की देश-विदेश में कन्हैय्या कुमार, उमर खालिद और अरिनबन् भट्टाचार्य को हीरो की नज़र से देखा जा रहा है।

और अब लोगों के सामने सच लाने और सरकार की तानाशाही सोच को जूते की नोक पर रखकर स्टूडेंट्स और आम जनता ने मिलकर इस चिंगारी को जो कि जेएनयू कैंपस में भड़की थी को आग में तब्दील करने की ठान ली है और इस बात के लिए कन्हैय्या के लगाए क्रांतिकारी नारों को टी-शर्ट्स पर लिखकर लोगों के सामने लाने की सोच पर काम किया है। जेएनयू स्टूडेंट्स की इस कोशिश से जहां झूठ का साथ देने वाले लोगों के मुँह पर सच का तमाचा जड़ गया है वहीं पूरी दुनिया में दशकों से अपनी मान-प्रतिष्ठा बनाये रखने वाले जेएनयू का कद्द देश और दुनिया भर के लोगों की नज़रों में और ऊंचा हो गया है।

अगर लोगों तक सच पहुंचाने की कोशिश में जुटे स्टूडेंट्स के इस कैम्पेन का हिस्सा आप भी बनना चाहते हैं तो निचे दिए लिंक्स पर क्लिक कर आप भी सच की इस लड़ाई में शामिल हो सकते हैं।

जेएनयू स्टूडेंट्स के कैम्पेन को सपोर्ट करें  सच की लड़ाई में जेएनयू स्टूडेंट्स का साथ देने के लिए क्लिक करें

TOPPOPULARRECENT