Wednesday , June 28 2017
Home / Bihar/Jharkhand / अब नक्सलीयों को झारखंड पुलिस करेगी छह इंच छोटा

अब नक्सलीयों को झारखंड पुलिस करेगी छह इंच छोटा

रांची/खलारी: नक्सली अगर मुख्यधारा में नहीं लौटेंगे, तो झारखंड पुलिस उन्हें छह इंच छोटा कर देगी. चाहे बोली से हो या गोली से हो, चाहे प्रेम से हो या लड़ कर हो, झारखंड को नक्सलवाद से मुक्त करना है.  यह कहना है झारखंड के डीजीपी डी के पांडेय का. वह शुक्रवार को मैक्लुस्कीगंज में पत्रकारों से बात कर रहे थे.

डीजीपी चंदवा थाना अंतर्गत कुरमी टोला के निकट बिजली विभाग के काम में लगी एक कंपनी के साइट में उग्रवादियों द्वारा आग लगाने तथा मारपीट करने की घटना का निरीक्षण करने वहां पहुंचे थे. उन्होंने मैक्लुस्कीगंज थाना में अधिकारियों के साथ बैठक भी की. बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए डीजीपी ने कहा मैक्लुस्कीगंज एक बेहतरीन जगह है.

यहां पर्यटकों का आना-जाना लगा रहता है. उन्हें सुरक्षा देना तथा पूरे क्षेत्र को उग्रवादियों से मुक्त  करना उनकी प्राथमिकता है.  उन्होंने कहा कि संदिग्ध लोगों के मोबाइल पर हो रही बातचीत पर भी पुलिस की निगाह है. अधिकारियों की बैठक में एसपीओ संजीव कुमार सिंह, डीआइजी अमोल वेणुकांत होमकर, एएसपी अभियान एके मिश्रा, एसएसबी कमांडेट जेपी राणा, आइजी आर के धान सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT