Friday , October 20 2017
Home / Crime / अब बेटियां घर में भी महफूज नहीं!

अब बेटियां घर में भी महफूज नहीं!

वाराणसी, 28 अप्रैल: (पीटीआई ) जिले में एक शख्स पर अपनी 14 साल की बेटी का रेप करने का इल्ज़ाम लगाया गया है। पुलिस ज़राए ने आज (एतवार) को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि जिले के बरनहल थाना इलाके के एक गांव में एक शख्स ने जुमे की रात अपनी 14 सा

वाराणसी, 28 अप्रैल: (पीटीआई ) जिले में एक शख्स पर अपनी 14 साल की बेटी का रेप करने का इल्ज़ाम लगाया गया है। पुलिस ज़राए ने आज (एतवार) को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि जिले के बरनहल थाना इलाके के एक गांव में एक शख्स ने जुमे की रात अपनी 14 साल की बेटी को घर में अकेला पाकर इस्मतरेज़ि की।

वाराणसी के रोहनिया थाना इलाके में एक वालिद पर अपनी 13 साल की बेटी के साथ नशे की हालत में जिस्मानी ज़्यादती का इल्ज़ाम लगाया गया है।

पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद वालिद ने अपनी बेटी को इस बारे में किसी को बताने पर संगीन नतीजे भुगतने की धमकी दी और फरार हो गया। वाकिया के वक्त लड़की की मां और बड़ी बहन गांव से बाहर गए थे। एतवार को उनके लौटने पर लड़की ने उन्हें आपबीती सुनाई। लड़की की वालदा ने इस मामले में अपने शौहर के खिलाफ बेटी से रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मुल्ज़िम की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि बाप ने कुछ दिन पहले लड़की को जिस्मानी ज़्यादती का शिकार बनाया, जब उसकी मां और भाई घर पर नहीं थे। मुतास्सिरा के वालिद को मुकामी अदालत में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT