Tuesday , May 23 2017
Home / Politics / अब मैं ‘छुट्टा सांड़’, जहां हरा दिखेगा वहीं मुंह मारूंगा: अमर सिंह

अब मैं ‘छुट्टा सांड़’, जहां हरा दिखेगा वहीं मुंह मारूंगा: अमर सिंह

वाराणसी: बनारस पहुंचे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि हम तो वनवास भेजे गए लोग हैं. क्योंकि समाजवादी पार्टी ने मुझे, मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. हालांकि उन्होंने कहा कि वो मुलायम सिंह यादव का सम्मान करते रहेंगे. क्योंकि वो मेरे मित्र हैं. उन्होंने कहा कि वो जबतक लड़े, उनका साथ दिया. अब वो अपने बेटे से परास्त हो गए तो इसमें मैं क्या करूं. पार्टी से निकाष्सन के बाद उन्होंने मुझे छुट्टा सांड बना दिया है, जहां हरा दिखेगा वहीं मुंह मारुंगा.”

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार, अमर सिंह ने कहा कि पार्टी और मुलायम परिवार में उठे बवंडर का ठीकरा मुझ पर फोड़ा गया. लेकिन मैं यूपी की जनता से पूछना चाहता हूं कि बाप-बेटे की लड़ाई में मैं कहां हूं. अध्यक्ष पिता को सीएम बेटे ने पद से हटाया और पार्टी का अध्यक्ष बन गया.
अमर सिंह ने कहा, ” पार्टी से निकाष्सन के बाद उन्होंने मुझे छुटा सांड बना दिया है, जहां हरा दिखेगा वहीं मुंह मारुंगा.” पार्टी में वापसी के सवाल पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि केवल अखिलेश की प्रशंसा की है पर इसका मतलब ये नहीं है कि मैं उनसे निष्कासन वापिस लेने का आवेदन कर रहा हूं.
रामगोपाल यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मैं रामगोपाल यादव के टारगेट पर हूं. क्योंकि वो खुलेआम मेरे हत्या की चुनौती दे रहे हैं कि मैं यूपी से सुरक्षित वापस नहीं जा पाऊंगा.
हरिज्ञानानंद उर्फ मलिकार बाबा की तेरही में हिस्सा लेने पहुंचे अमर सिंह ने कहा कि वे, मुलायम सिंह और शिवपाल यादव वनवास भेज दिए गए लोग हैं, इसलिए मीडिया उनसे सवाल न करे. कहा कि मीडिया उनके पीछे पड़ा है. उन्हें रेस्तरां में खाना नहीं खाने दिया जा रहा है और दवा भी नहीं खरीदने दिया जा रहा है, हर जगह मीडिया मेरे पीछे पड़ा है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT