Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / अब 31 मार्च तक रिलायंस जियो की डेटा, वॉयस कॉलिंग सहित सारी सुविधाएं फ्री: मुकेश अंबानी

अब 31 मार्च तक रिलायंस जियो की डेटा, वॉयस कॉलिंग सहित सारी सुविधाएं फ्री: मुकेश अंबानी

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक बार फिर दरिया दिली दिखाई है. इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने गुरुवार को कंपनी के कर्मचारियों और शेयरधारकों को संबोधित करते हुए कहा रिलायंस जियो की सारी सुविधाएं 31 मार्च 2017 तक फ्री में मिलेंगी. इसमें डेटा, कॉलिंग और वॉयस सर्विस शामिल है. साथ ही अब रिलायंस जियो में भी मोबाइल पोर्टबिलिटी की सुविधा होगी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, टेलीकॉम क्षेत्र में अन्य कंपनियों के लिए मिसाल बनी कंपनी रिलायंस जियो ने तीन महीने से भी कम वक्त में पांच करोड़ यूजर्स जोड़े हैं. कंपनी के पास पूरे देश में 4जी सेवाएं देने का लाइसेंस है.
कंपनी ने पांच सितंबर को अपनी सेवाएं शुरू की थीं और अब तक अब तक हर मिनट में 1000 और हर दिन छह लाख कस्टमर्स को खुद से जोड़ने का कीर्तिमान बनाया है.
83 दिनों में इसके यूजर्स की संख्या पांच करोड़ पार कर गई है. कस्टमर्स की जरूरत का पूरा ख्याल रखते हुए जियो सारी अपडेटेड अप्लीकेशंस से लैस है. जियो के नए फीचर से यूजर अपने स्मार्ट फोन पर 6000 ने ज्यादा मूवी डाउनलोड कर सकते हैं और कभी भी अपनी मनपसंद की मूवी देख सकते हैं.

TOPPOPULARRECENT