Monday , October 23 2017
Home / India / अभिजीत फिर विवादों में, महिला पत्रकार ने दर्ज कराई शिकायत

अभिजीत फिर विवादों में, महिला पत्रकार ने दर्ज कराई शिकायत

ट्विटर पर एक महिला पत्रकार के साथ बहस के दौरान गाली-गलौज करने वाले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का मामला अब बढ़ता ही जा रहा है। एक ओर जहां महिला पत्रकार ने अभिजीत की शिकायत मुंबई के एक थाने में कर दी है, वहीं अभिजीत ने शिकायत होने के बाद पलटवार किया है। अभिजीत ने कहा है कि यह मामला अभी खत्म नहीं हुआ, वह माफी नहीं मांगेगे और इन लोगों को आगे भी देखेंगे।

आपको बता दें चेन्नई में इन्फोसिस कर्मचारी स्वीति की हत्या मामले को लेकर अभिजीत ने कुछ विवादित ट्वीट किए थे, जिस दौरान उनकी महिला पत्रकार समेत काफी लोगों से ट्विटर पर बहस हुई थी और महिला पत्रकार ने थाने में उनकी शिकायत कर दी थी। अब उनके खिलाफ हुई शिकायत पर अभिजीत ने पलटवार किया है।

अभिजीत ने अपनी सफाई देते हुए कहा, “मैने ट्विटर पर सिर्फ JusticeforSwati ट्रेंड किया था, उसे सांप्रदायिक रूप देने का काम दूसरे लोगों ने किया है।” उन्होंने कहा कि यह मामला अभी खत्म नहीं हुआ। सॉरी तो नहीं, तुम लोग (ट्विटर पर विरोध करने वाले लोग) को आगे भी देखूंगा।

महिला पत्रकार को ‘बूढ़ी औरत’ बोलने पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा, ”अगर मैने अंग्रेजी में Shameless old lady लिखा होता तब कोई विवाद नहीं होता, मैने यही शब्द बस हिंदी में लिखे हैं।” उन्होंने कहा कि यह सभी लोग देशद्रोही हैं, जो उन्हें किसी पुलिस कंप्लेंट से नहीं डरा सकते। उन्हें विश्वास है कि पुलिस से उन्हें इंसाफ मिलेगा।

TOPPOPULARRECENT