Monday , August 21 2017
Home / Assam / West Bengal / वीडियो: जब बीजेपी नेता ने इंजीनियर को जबस्दस्ती पैरों में गिरकर माफ़ी मांगने को किया मजबूर

वीडियो: जब बीजेपी नेता ने इंजीनियर को जबस्दस्ती पैरों में गिरकर माफ़ी मांगने को किया मजबूर

असम: कनिष्ठ अभियंता जयंत दास को राहा विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक दिंबेश्वर दास के पैर छूकर माफी मांगने को विवश होना पड़ा. मामला यह थी कि भाजपा विधायक अभियंता के कार्यालय के सामने अपनी गाड़ी स्टैंड कर दिया जिससे अभियंता के कार्यालय का रास्ता अवरुद्ध हो रहा था, इसपर अभियंता ने सड़क पर खड़ी विधायक की कार को रास्ते से हटा कर साइड में लगा दिया. इसपर बीजेपी विधायक अपनी भाजपाई दबदबा दिखाते हुए अभियंता को पैर छूकर माफ़ी मांगने पर विवश कर दिया और और अभियंता पैर छू कर माफ़ी भी मांगी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हिंदुस्तान के अनुसार, खंड विकास कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि यह सारा मामला एक समाचार चैनल के वीडियो कैमरे में कैद हो गया है. वीडियो में जयंत कुछ लोगों के सामने विधायक दिंबेश्वर के पैर छूते नजर आ रहे हैं. सूत्रों के अनुसार विधायक बीते गुरुवार को कार्यालय का अचानक निरीक्षण करने पहुंचे थे.

इसी क्रम में विधायक की कार सड़क पर खड़ी की गई. कार्यालय में ड्यूटी पर मौजूद जयंत ने पाया कि विधायक की कार के कारण सड़क का यातायात बाधित हो रहा है. इसलिए उन्होंने कार को वहां से हटवा दिया. बता दें कि कार के हटाए जाने से विधायक के समर्थक नाराज हो गए. और उन्होंने दिंबेश्वर से अभियंता की शिकायत की. वीडियो में विधायक अभियंता को डांटते दिखाई दे रहे हैं, जिसके बाद अभियंता ने उनके पैर छूकर उनसे माफी मांगी.

उल्लेखनीय है कि यह घटना नगांव जिले के काथियाटोली विकास खंड का है, जहां कनिष्ठ अभियंता जयंत दास को अपनी ड्यूटी निभाने की सजा यह मिली की उन्हें बीजेपी बाहुबली का पैर छून पड़ा. देखें वीडियो:

 

 

TOPPOPULARRECENT