Friday , June 23 2017
Home / Entertainment / अभिषेक ने अपने ही फिल्म में ऐश्वर्या के साथ काम करने से किया इंकार

अभिषेक ने अपने ही फिल्म में ऐश्वर्या के साथ काम करने से किया इंकार

मुंबई : एक सूत्र के अनुसार ऐश्वर्या अभिषेक के साथ काम करना चाहती थीं परंतु अभीषेक बच्चन को नहीं भाया यह ख्याल। प्रभुदेवा की इस फिल्म में अभिषेक और बंटी वालिया सहनिर्माता हैं। ऐश फिल्म करना चाहती थीं परंतु अभिषेक ने टीम से कहा कि कोई फ्रेश और यंग चेहरा लेकर आएं। उन्हें लगता है ऐश इस रोल के लिए बहुत मेच्योर हैं। हालांकि इस पर कोई ऑफिशियल खबर नहीं है, हम यही सोच सकते हैं कि क्या इसमें कोई सच्चाई है। 

बॉलीवुड अभनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का फिल्मी करियर शादी के बाद से ही दांव पर लगा हुआ है और इसकी वजह और कोई नहीं बल्कि खुद बच्चन परिवार है. जी हां इस बार यह जान कर आप चौंक जाएंगे कि उनके पति अभिषेक बच्चन ने ही उन्हे अपनी ही फिल्म में लेने से इंकार कर दिया.

दरअसल 2017 में अभिषेक बच्चन की ‘लेफ्टी’ फिल्म आने वाली है, जिसमें वह लीड रोल के साथ को-प्रोड्यूसर भी हैं और यह फिल्म अभिषेक की होम प्रोडक्शन के तहत बन रही है। इसको डायरेक्ट प्रभु देवा कर रहे है. सुत्रो के मुताबिक ऐश्वर्या इस फिल्म में लीड रोल निभाना चहाती थी पर अभिषेक ने अपनी टीम को आदेश दे दिया कि फिल्म में कोई नया चेहरा होना चाहिए. फिल्म के किरदार के हिसाब से ऐश्वर्या काफी मैच्योर है. इसलिए अभिषेक फिल्म के लिए ऐश्वर्या को छोड़ एक नए फ्रेश चेहरे की तलाश में है।

आपको बता दे कि इससे पहले भी अभि‍षेक फिल्म ‘जज्बा’ की रिलीज के समय ऐश्वर्या के साथ बेरुखा व्यवहार कर चुके हैं. ऐश की इस कमबैक फिल्म के एक इवेंट के दौरान उन्होंने ऐश्वर्या के साथ तस्वीर खिंचाने से मना कर दिया था। इस पर ऐश हक्की-बक्की रह गई थीं। फिर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के वक्त भी बच्चन परिवार की नाराजगी की काफी खबरे सामने आई थी. गौरतलब है कि, ‘लेफ्टी’ एक साइंस फिक्शन मूवी है जिसमें अभिषेक बच्चन एक लेफ्ट हैंडेड सुपर पावर पाने वाले लड़के की भूमिका में हैं जो शहर को मुसीबतों से बचाता है. इससे पहले अभिषेक फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में नजर आए थे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT